नई दिल्ली: देशभर में फैले कोरोनावायरस से अब तक लड़ाई जारी है. पिछले कई महीनों के लॉकडाउन के बाद अब सरकार ने धीरे धीरे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है. इस तालाबंदी की वजह से टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग भी बंद पड़ी थी लेकिन अब निर्माता एकता कपूर ने लॉकडाउन में ढ़ील होने के बाद अपने डेली सोप ‘नागिन 4’ (Naagin 4) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. एकता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डेली सोप के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की. उन्होंने लिखा, “और यह फिर से शुरू हो गया. हैशटैगशूटस्टार्ट्स, हैशटैगअनलॉक 1 हैशटैगशूटमोड.” Also Read - चीनी ऐप्स को बैन किए जाने पर सामने आया बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन, सरकार के फैसले का किया स्वागत

एकता ने जो तस्वीरें साझा की, उसमें कलाकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आ रहे हैं. सारी टीम के मेम्बर ग्लव्स, फेस शील्ड का उपयोग करते नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों से पता चलता है कि सेट में प्रवेश करने से पहले हर कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को थर्मल स्कैनिंग की जा रही है. मेकअप कलाकारों और हेयर स्टाइलिस्टों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) पहने हुए देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

Cut to- 3 months later… back to set, my Vanityyyyyyyyyyyyy!! #naagin4🐍 💯 (Jaan hatheli pe lekar)

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

बता दें कि नागिन के इस सीजन में इस बार रश्मि देसाई नजर आने वाली हैं. इनका साथ निभाने निया शर्मा भी सामने आई हैं. जैसे ही शूटिंग शुरू हुई रश्मि का दो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस दोनों वीडियो में शूट से पहले उनके मेकअप को दिखाया है. एक वीडियो को जहां रश्मि के फैन क्लब ने शेयर किया है वहीं दूसरे वीडियो को वायरल भयानी ने शेयर किया है.