मुंबई, 23 जून। आगामी फिल्म ‘शोरगुल’ की रिलीज की तारीख एक सप्ताह और आगे बढ़ा दी गई है। अब यह 24 जून की जगह एक जुलाई को सिनेमाघारों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं में से एक स्वतंत्र विजय सिंह ने एक बयान में कहा, “हमें अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाकर एक जुलाई करने के लिए बाध्य किया गया है। फिल्म के प्रदर्शन को लेकर कई तरह की आशंकाएं हैं। कई सिनेमा प्रबंधकों ने इस मामले में अपनी शंकाएं जाहिर की हैं।”

सिंह ने कहा, “हमारे आश्वासनों के बावजूद कई थियेटर चेन्स फिल्म को प्रदर्शित न करने के अपने फैसले पर कायम हैं। पहली बार फिल्म निर्माण के बाद समर्थन न मिलने के कारण हम खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं।”  यह भी पढ़े-मुजफ्फरनगर दंगों पर बनी फिल्म ‘शोरगुल’ भी विवादों में, जिमी शेरगिल के खिलाफ फतवा जारी

निर्माता ने कहा, “फिल्म में आम आदमी के लिए सशक्त संदेश है। हमें उम्मीद है कि प्रस्तावित तारीख पर फिल्म के आसानी से रिलीज होने में हमें जनता का पूरा समर्थन मिलेगा।”

‘शोरगुल’ की रिलीज की तारीख को पहली बार नहीं खिसकाया गया है। फिल्म पहले 17 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन अभिषेक चौबे की ‘उड़ता पंजाब’ से टकराव को बचाने के लिए फिल्म की रिलीज की तारीख को 24 जून कर दी गई थी।’24 एफपीएस फिल्म्स प्रोडक्शन्स’ के बैनर तले निर्मित फिल्म असहिष्णुता पर आधारित है।