अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की चिर्चित फिल्म ‘स्त्री’ अब जापान में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. श्रद्धा कपूर ने इस रोमांचक खबर को अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर एक कैप्शन के साथ साझा किया, स्त्री जापान में आज रिलीज के लिए तैयार है. आप भी तैयार रहिए. Also Read - करण जौहर की कथित ड्रग्स पार्टी पर है NCB की नज़र, अब धुएं में नहीं उड़ पाएंगे दीपिका.....रणबीर...मलाइका के नाम!

भारत में रिलीज होने और साहो के बाद इस फिल्म ने काफी चर्चा पैदा की. यह श्रद्धा की एक और परियोजना है जो सीमाओं को पार कर वैश्विक फिल्मों की सूची में शामिल होने जा रही है. Also Read - मोनालिसा का पवन सिंह के साथ चरम पर रोमांस, सुहागरात पर बोले- रात सुहानी है...दिया गुल करा रानी

फिल्म ने हाल ही में अपनी दूसरी वर्षगांठ को चिह्न्ति किया और श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट को साझा किया. Also Read - 'इंदु की जवानी' देख सावन में लग गई आग, कियारा आडवाणी के ठुमको ने दिल जला दिया

यह गाना ‘मिलेगी मिलेगी’ बहुत हिट हो गया था और उन अनोखी मुव्हज के साथ, श्रद्धा ने सबका दिल जीत लिया था. फिल्म में राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी भी हैं.

‘स्त्री’ इन अभिनेताओं के साथ श्रद्धा के पहले कोलॅबरेशन को चिह्न्ति करती है. श्रद्धा का रहस्यमय चरित्र अभी तक सुलझा नहीं है और दर्शकों को अधिक देखने की उम्मीद है! क्या आप यह भी जानते हैं कि श्रद्धा बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी में भूमिका निभाने वाली पहली अभिनेत्री हैं.

अभिनेत्री अब रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में अपने किरदार की तैयारी कर रही हैं.