अपने दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म का नाम ‘स्त्री’ रखा गया है. इस फिल्म के बारे में अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर साझा की. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “अब हमारे पास फिल्म का नाम है. हॉरर कामेडी ‘स्त्री’ की शूटिंग शुरू. शूटिंग रोमांचक होगी. Also Read - Actor Rajkummar Rao wraps up the first schedule of his upcoming horror-comedy Stree | श्रद्धा कपूर के साथ मिलकर डराएंगे राजकुमार राव, 'स्त्री' में होगा कुछ खास

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, राज और डीके द्वारा लिखित और दिनेश विजन, राज और डीके द्वारा निर्मित की जाएगी.” फिल्म ‘स्त्री’ को डायरेक्ट ‘शोर इन द सिटी’, ‘गो गोआ गॉन’ और ‘हैप्पी एंडिंग’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर राज और डीके कर रहे हैं.

खबरों की माने तो फिल्म की ज्यादतर शूटिंग मध्यप्रदेश के चंदेरी में होगी. वैसे फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है.

ये पहली बार है जब राजकुमार व श्रद्धा कपूर पर्दे पर साथ नजर आएंगे. वैसे आपको बता दें कि राजकुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फन्नेखां’ की शूटिंग को लेकर भी काफी समय से व्यस्त चल रहे हैं.

इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और ऐश्वर्या नज़र आएंगी. वहीं अगर श्रद्धा कपूर की बात की जाए तो वह शाहीद कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाली हैं.