नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर एक बार फिर श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी दिखने वाली है. टाइगर और श्रद्धा बागी की सफलता के बाद अब इसके सिक्वल ‘बागी 3’ में साथ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसके कुछ सीन देश से बाहर शूट किए जा रहे हैं. इसकी वजह से इन दिनों ‘बागी 3’ की पूरी टीम सर्बिया में है.

यह भी देखें- 

सर्बिया के बेलग्रेड में सर्दी के चलते बागी 3 की टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बेलग्रेड में तापमान 11 डिग्री सेल्सियस तापमान होने के यहां टंड काफी बढ़ गई है. ऐसे हाल में टीम को शूटिंग के दौरान हीटर्स का इस्तेमाल करना पड़ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Rajupaswan with Shraddha Mam in the Belgrade is looking great 💖💖💖💖@shraddhakapoor @rajupaswan303 💖💖😍😍😍😍😍😍😍❤❤😊😊😘😘😘😘💋💋💋😢😢😢☺💖💖💖😇😇😇😇😎😎😎😎🔥🔥🌏🌏👈🌍🌍👋👑👑😋😋😋👑👋👈👈 ___________________________________________ . . . . . . . . Follow👈 @shraddha_fanculb #shraddhakapoor #shraddha #shraddha_fanculb #Shraddhablessing #shraddhafans001 #shraddhagems #shraddhagem #shraddhaarya #shraddhakapoorhot #shraddhasrinath #shraddhanaik #ekvillain #okjaanu #aashiqui2 #halfgirlfriend #abcd #abcd2 #abcd3 #streetdancer3d #baaghi #baaghi2 #baaghi3 #chhichhore #saraalikhan #saifalikhan #mumbai #shraddhakapoorsuperfans #saaho #rockon2

A post shared by shraddha Kapoor (@shraddha_fanculb) on

फिल्म ‘तेजाब’ के 31 साल पूरे, माधुरी ने एक बार फिर किया ‘एक दो तीन…’ पर जबरदस्त डांस, अनिल कपूर ने खास अंदाज में किया याद

बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखी जा सकेगी और दर्शकों को टाइगर का एक्शन भी देखने को मिलेगा.  गौरतलब है कि श्रद्धा और टाइगर साल 2016 में ‘बागी’ में साथ काम कर चुके हैं.