Shardha Kapoor Birthday Special: दमदार अभिनय और अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं. श्रद्धा ने 21 साल की उम्र में फिल्म ‘तीन पत्ती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उन्हें असली पहचान मिली फिल्म ‘आशिकी 2’ से, जिसके बाद उन्होंने मुड़ कर कभी पीछे नहीं देखा और बैक टू बैक कई हिट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दी. Also Read - Shefali Jariwala ने Transparent Dress को कंधे से सरका कर कराया फोटोशूट, कत्ल भी करते हैं खबर भी नहीं लेते

Also Read - Indian Idol 12: Neha Kakkar, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी एक एपिसोड के लेते हैं इतनी फीस, जानकर उड़ जाएंगे होश

आज श्रद्धा के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जो आपको शायद नहीं पता होंगी. Also Read - Khatron Ke Khiladi 11 में नज़र आएंगी Sana Makbul, बेडरूम में चादर लपेट कराया Hot Photoshoot

# श्रद्धा कपूर आधी महाराष्ट्रियन हैं और आधी पंजाबी. उनके पिता शक्ति कपूर पंजाबी हैं वहीं उनकी मां शिवांगी महाराष्ट्रियन.

# श्रद्धा को आकाशीय बिजली से बहुत डर लगता है. ये उनका सबसे बड़ा फोबिया है.

# कई लोगों को लगता है कि श्रद्धा की डेब्यू फिल्म ‘आशिकी 2’ है लेकिन असल में आशिकी के पहले भी वो दो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी थी. श्रद्धा की पहली फिल्म ‘तीन पत्ती’ है और दूसरी ‘लव का द एंड’.

# जहां हॉलीवुड स्टार्स में श्रद्धा जॉनी डेप की फैन हैं वहीं बॉलीवुड स्टार्स में श्रद्धा अमिताभ बच्चन की दीवानी हैं.

# श्रद्धा कपूर को अपनी पहली फिल्म ‘तीन पत्ती’ तब मिली जब प्रोड्यूसर अम्बिका हिंदुजा ने फेसबुक पर उनका प्रोफाइल देखा और इम्प्रेस हो गयी जिसके बाद उन्होंने श्रद्धा को कास्ट कर लिया.

# श्रद्धा कपूर को चाय की लत है. वो दिन में कई बार चाय पीती हैं. यहां तक की स्ट्रेस को दूर करने के लिए भी श्रद्धा चाय की चुस्की लेती हैं.

# श्रद्धा ने ‘आशिकी 2’ में काम करने के लिए यशराज बैनर की फिल्म ‘औरंगज़ेब’ को रिजेक्ट किया था. आज भी यशराज बैनर इस बात को भूल नहीं पाया है.

बता दें कि जल्द ही श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की बागी 3 रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. बागी 3 एक एक्शन थ्र‍िलर फिल्म है. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. वहीं, रितेश देशमुख ने भी फिल्म में अहम रोल नजर आएंगे.