Also Read - Varun Dhawan ने अपनी मां को ऐसे किया बर्थडे विश, इस एक लाइन से जीत लिया सबका दिल- Unseen Photos

इन दिनों लगता है बॉलीवुड एक्ट्रेस पर कन्फेशन का भूत सवार हुआ है। कभी ये हसिनाए अपने लव लाईफ पर बात करने से कतराती थी आज समा ऐसा ही की बिना पूछे ही हमारी बॉलीवुड ब्यूटीज दिल खोलकर अपने रिलेशनशिप और बचपन के प्यार के बारे में बात करती हैं। अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने अपना हाल-ए-दिल बयान किया था ये कहकर की रणबीर कपूर उनका बचपन का प्यार है, और अब आलिया की राह पर चलते हुए श्रद्धा कपूर ने भी अपने दिल की बात कह दी। Also Read - Varun Dhawan की बेस्ट फ्रेंड है ये एक्ट्रेस? फैन्स के सामने एक्टर ने किया खुलासा, शेयर किया डाइट प्लान

Also Read - Varun Dhawan ने YouTuber Paras Singh को लताई लताड़, अरुणाचल प्रदेश पर ऐसी बात सुनकर फूट पड़ा गुस्सा

आशिकी २ के बाद श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के इश्क की चर्चा खूब हुई। ख़बरों के मुताबिक दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं, लेकिन आपको बता दें कि आदित्य, श्रद्धा की ज़िन्दगी में पहले लड़के नहीं हैं। श्रद्धा आदित्य के पहले किसी और लड़के को प्यार करती थी। और वो लड़का कोई और नहीं बल्कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर वरुण धवन हैं। जी हाँ वरुण धवन को श्रद्धा ८ साल की उम्र से प्यार करती हैं।

(यह भी पढ़ें: ABCD 2 trailer: श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ नाचने के लिए तैयार हो जाइये)

वरुण और श्रद्धा एक साथ फिल्म ‘एबीसीडी २’ में काम कर रहे है और इसी दौरान श्रद्धा ने बताया की ‘वो वरुण को बचपन से जानती हैं। दोनों के पिता यानि डेविड धवन और शक्ति कपूर अक्सर काम की वजह से मिला करते थे। श्रद्धा कहती है की जब वो ८ साल की थी तभी से वरुण उनका क्रश है। एक बार श्रद्धा ने वरुण को प्रोपोज करने की सोची लेकिन हटके तरीके से। श्रद्धा ने कहा की वो वरुण को कुछ कहेंगी लेकिन उल्टा, और वरुण उसे ध्यान से सुने। तब श्रद्धा ने कहा आए लव यू को उल्टा कहा, ‘यू-लव-आए’। ये सुनते ही वरुण ने श्रद्धा को ‘ना’ कहा और वहाँ से भाग गए। उसके बाद से वरुण और श्रद्धा जब भी उस बात को याद करते हैं खूब हस्ते हैं।