मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पिछले कुछ सालों से अपने शानदार प्रदर्शन के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक नई उपलब्धि भी अपने नाम कर ली है, क्योंकि आज उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या ने 5 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बूते श्रद्धा ने कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. Also Read - Drug Case: अफवाह है दीपिका, श्रद्धा, सारा को क्लीन चिट दिए जाने की बात, NCB ने कहा...

श्रद्धा की समझ और सकारात्मकता ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है और इसी के चलते अपने कई समकालीनों को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री ने आज इंस्टाग्राम पर भी अपनी मोहर लगा दी है. श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम फैमिली में सदस्यों की संख्या ने पांच करोड़ के आंकड़े को छू लिया है.

अपनी लोकप्रियता का बेहतर इस्तेमाल करते हुए, श्रद्धा ने पशु कल्याण और पशु अधिकार के प्रति हमेशा अपना समर्थन दिया है. निस्संदेह, श्रद्धा कभी भी सकारात्मकता के साथ अपनी छाप छोड़ने में विफल नहीं रही हैं. हाल ही में अपनी फिल्म ‘एक विलेन’ के 6 साल पूरे होने की खुशी में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “आयशा को प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया. मैं खुशनसीब रही कि मुझे ऐसा भावपूर्ण किरदार निभाने का मौका मिला जो अपने आसपास खुशियां बिखेरती है. मुझ पर भरोसा जताने के लिए आपका शुक्रिया मोहित सूरी.”