मुंबई: हिंदी सिनेमा जगत में ऐसे बहुत कम सिंगर्स हुए हैं जिनकी आवाज़ किसी खास एक्टर के पीछे बेहतरीन लगती हैं. मगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसी गायिका हैं जिन्होंने अपनी आवाज में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को बड़ी कामयाबी दिलाई है. फिल्म ‘आशिकी 2’ से लेकर आगामी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) में पाश्र्वगायिका तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) ने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को अपनी आवाज दी है. श्रद्धा के मुताबिक, तुलसी की आवाज उन पर बहुत सटीक बैठती है.

श्रद्धा ने कहा, “वह सुनने में स्वीट और स्वैग दोनों लग सकती हैं. मेरा मानना है कि तुलसी हमारी इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी गायिकाओं में से एक हैं और मुझे ऐसा लगता है कि उनकी आवाज मुझ पर बेहद सटीक बैठती है. ‘आशिकी 2’ से वह मेरी आवाज रही हैं और बाद में उन्होंने फिल्म ‘साहो’ में मेरे लिए ‘इन्नी सोनी’ गाना गाया, जो ‘आशिकी’ के गानों की तरह ही मशहूर हुई.”

समधन को यादकर फफक पड़े अमिताभ- जया बच्चन, श्वेता नंदा ने पोंछे आंसू

नीले रंग की साड़ी में प्रियंका चोपड़ा का हुस्न निखर कर आया, फिदा हुए निक ने कहा….

तुलसी ने हाल ही में फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में गुरु रंधावा के साथ मिलकर ‘लगदी लाहौर दी’ गाने को रीक्रिएट किया. श्रद्धा ने इस बारे में कहा, “‘लगदी लाहौर दी’ में उनका मेरी आवाज बनने को लेकर मैं रोमांचित हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि हम हिट एक्टर-सिंगर जोड़ी बने रहेंगे.” रेमो डीसूजा द्वारा निर्देशित ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में श्रद्धा के साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे. फिल्म में प्रभु देवा और नोरा फतेही भी हैं. यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी.