साहो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक बाद एक हिट फिल्में दी है. लेकिन इस इंडस्ट्री में काम करना इतना आसान नहीं है. कभी काम होता है कभी नहीं कभी फिल्में चलती हैं तो कभी ऐसी फ्लॉप होती है कि करियर तक दांव पर लग जाता है. हालांकि श्रद्धा की फिल्म साहो और छिछोरे ने अच्छी कमाई की है. लेकिन वक्त हमेशा से ऐसा नहीं था. श्रद्धा ने हाल ही में खुलासा किया है कि उसके जीवन में एक ऐसा समय था जहां उन्हें काफी चिंता सताती थी.

कातिल अदाओं से सपना चौधरी ने मचाया तहलका, दिल संभाल कर देखिए ये वीडियो

पिंकविला के साथ बात करते हुए, श्रद्धा भावुक हो गई, उन्होंने बताया कि वो ये भी नहीं जानती थी कि चिंता क्या है. मुझे पता ही नहीं चल पा रहा था कि आखिर हो क्या रहा है. लेकिन जो भी हो रहा था वो काफी तकलीफ देह था. आशिकी 2 के ठीक बाद से ही मेरे अंदर ये चिंता सताने लगी. मैं भी काफी परेशान थी कि आखिर क्या है जो मुझे परेशान कर रहा है. मैं सोचती रहती थी कि मुझे वह दर्द क्यों हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

#CHHICHHORE

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा कपूर कहा, ‘मैं आज भी इस (एंग्जाइटी) से निपट रही हूं लेकिन अब मैंने इसे हैंडल करने का तरीका सीख लिया है. ये आपका ही हिस्सा है. इसे प्यार से निपटने की जरूरत है. चाहें आप इससे जूझ रहे हों या नहीं, आपको समझने की जरूरत है कि आप कौन हैं या आप किस बात के लिए खड़े हैं.’

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.