मुंबई: ‘मिस्टर लेले’ में एक बार फिर अभिनेता वरुण धवन, फिल्म निर्माता करण जौहर, और निर्देशक शशांक खेतान की तिकड़ी देखने को मिलेगी. यह तीसरी बार है, जब इन तीनों की तिकड़ी ‘मिस्टर लेले’ में एक साथ देखने को मिलेगी. इससे पहले वर्ष 2014 में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और साल 2017 में ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में यह तिकड़ी नजर आई थी. करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म ‘मिस्टर लेले’ 1 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी. धर्मा प्रोडक्शन ने सोमवार सुबह ट्वीट किया, “हम्प्टी और ब्रद्री को अपनी दुल्हनिया मिल गई और हैप्पी एंडिंग हो गई.. अब एक नई स्टोरी का समय है, इस बार हीरो को दुल्हन की तलाश नहीं है! तीसरी बार वरुण धवन और शशांक खेतान साथ आ रहे हैं! जुड़े रहें, थोड़ा तो मजा लेले!” Also Read - कार्तिक आर्यन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इस कमाल अंदाज में दिखे ये फिल्मी सितारें, स्टाइलिंग गजब 

जौहर ने भी इस खबर की पुष्टि की. उन्होंने कहा, “जब आपको लगता है कि खबर और अच्छी नहीं हो सकती, बस यह और अधिक मनोरंजक हो जाती है! मिस्टर लेले वरुण धवन के साथ शशांक खेतान 2021 की शुरुआत धमाके के साथ करने वाले हैं.”

Shraddha Kapoor Trolls Varun Dhawan

Shraddha Kapoor Trolls Varun Dhawan

फिल्म मिस्टर लेले के फर्स्ट लुक को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने मजाकिया अंदाज में ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के अपने को-स्टार वरुण धवन को मजाकिया अंदाज में ट्रोल किया. शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म का पहला लुक सोमवार को जारी कर दिया गया है. पोस्टर में वरुण सिर्फ अंडरवियर और नारंगी रंग का एक फैनी पैक पहने नजर आ रहे हैं. श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस लुक को शेयर करके लिखा, “ऐसा लग रहा है, जैसे तुमने मेरे डैड का कच्छा (अंडरवियर) चुरा लिया है. लव यू चिरकुट.”