Vicky Kaushal-Katraina Kaif के बाद श्रद्धा कपूर के घर बजेगी शहनाई, पीले होंगे हाथ, होंगी पराई?

रिपोर्ट के अनुसार अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शादी की अफवाह फैल रही है. दरअसल, हाल ही में श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी ने कुछ ऐसा कहा है जिससे इन अफवाहों ने और जोर पकड़ लिया है.

Advertisement

Shraddha Kapoor Wedding Rumours: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में होने वाली है. खबरों के अनुसार आज मेहंदी की रस्म अदा की जाएगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शादी की अफवाह फैल रही है. दरअसल, हाल ही में श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी ने कुछ ऐसा कहा है जिससे इन अफवाहों ने और जोर पकड़ लिया है. कुछ वक्त पहले पद्मिनी ने अपने मशहूर गाने 'ये गलियां ये चौबारा' का रिक्रिएटिड वर्जन शेयर किया था.

Advertising
Advertising

श्रद्धा कपूर ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसपर पद्मिनी ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम्हारी शादी पर ये गाना गाने वाली हूं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

बता दें, हाल ही में ये अफवाहें उड़ रही हैं कि श्रद्धा जल्द ही फेमस फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

Advertisement

Shraddha Kapoor

इन अफवाहों ने तब औओर तूल पकड़ा जब मालदीव में श्रद्धा को रोहन श्रेष्ठा के साथ देखा गया था.

श्रद्धा के कजिन भाई प्रियांक शर्मा और उनकी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे ने उनकी शादी को लेकर खुलासा किया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 8, 2021 4:04 PM IST

Updated Date:December 8, 2021 4:05 PM IST

Topics