बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर का कहना है कि उनकी बेटी और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी पसंद के व्यक्ति से विवाह करेंगी. शक्ति कपूर यहां अपनी आगामी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के पोस्टर और टीजर के रिलीज के मौके पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. श्रद्धा की शादी के बारे में पूछने पर शक्ति ने कहा, “हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे और सम्मानित परिवार में हो. मेरी दुआ है कि वह निजी और व्यावसायिक जीवन में आगे बढ़ें. बतौर पिता मैं सोचता हूं कि आपको अपने बच्चों को कुछ आजादी देनी होगी क्योंकि वह समय चला गया जब अभिभावक अपने बच्चों की शादी अपने मन से करते थे.” Also Read - Shraddha Kapoor ने समंदर किनारे गीले बालों में किया नाश्ता, टेबल पर दो गिलास दिखे, एक किसका था?

उन्होंने कहा, “हमें अब उनके जीवनसाथी सहित हर मामले में उनकी पसंद पूछनी पड़ती है. फिलहाल वह अपने करियर में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं, लेकिन वह अपनी वैवाहिक योजनाओं के बारे में जब भी बताएंगी कि वह अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करेंगी तो हमें इससे कोई आपत्ति नहीं होगी.” Also Read - Shraddha Kapoor ने गोरिल्ला के साथ हिलाई कमरिया, इस अंदाज़ में किया डांस- Video Viral

फाइल फोटो

फाइल फोटो

श्रद्धा जल्द ही भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. शक्ति कपूर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी पुत्री चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं पर कड़ी मेहनत कर रही है. Also Read - Shraddha Kapoor ने शेयर की समंदर किनारे फोटो, लोग हुए कन्फ़यूज़! एक्ट्रेस को देखें या लहरों की खूबसूरती निहारें

शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी सफर के बारे में कहा, “मेरा फिल्मी सफर वाकई बहुत अच्छा रहा और मेरे बच्चे भी अपनी जिंदगी में अच्छा कर रहे हैं. यह सब भगवान की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है.”

Shraddha-Kapoor

दत्त परिवार के करीबी शक्ति कपूर, राजकुमार हिरानी की रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘संजू’ के टीजर को देखकर खुश हुए. यह फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है.

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है ‘संजू’ का टीजर लाजवाब है और यह अब तक के सबसे अच्छे टीजरों में से एक है जिन्हें मैंने देखा है.”

shraddhakapoor7593

शक्ति कपूर ने बताया कि उनका वास्तविक नाम सुनील कपूर है लेकिन दिवंगत सुनील दत्त ने उनका नाम शक्ति कपूर किया था. उन्होंने कहा कि वह दत्त परिवार के करीबी हैं.

(इनपुट आईएएनएस)