बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने व्यस्त कार्यक्रम से वक़्त निकाल कर एक 13 वर्षीय लड़की से मुलाक़ात की थी, जो टीबी की तीसरे स्टेज पर है. हाल ही में, एक संगठन द्वारा एक सोशल मीडिया पोस्ट किया गया था, जिसमें इस प्रशंसक द्वारा श्रद्धा से मिलने की इच्छा के बारे में लिखा गया था. जैसे ही श्रद्धा ने यह पोस्ट पढ़ा, अभिनेत्री ने बिना वक़्त गंवाए संगठन से संपर्क किया और अपने शेड्यूल से कुछ वक़्त निकालकर फैन से मुलाक़ात करने पहुंच गई.

प्रशंसक लड़की के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए श्रद्धा ने लिखा, “मैं इतनी खुश हूं कि मैं आज सुमाया से मिलने में सक्षम हुई. वह इतनी प्यारी नन्ही परी है. उसके ठीक होने की प्रार्थना करती हूं. @ketto कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे उसके इलाज में मदद कर सकती हूं और इस तरह का बेहतरीन काम करने के लिए आप सभी को शुभकामनाएं. अस्पताल जाने के दौरान, वहां किसी प्रकार की अपघाती स्थिति पैदा न हो और अस्पताल में अन्य रोगियों को परेशानी न हो, इसिलए श्रद्धा बुरखा पहन कर यहां पहुंची थी.

 

View this post on Instagram

 

Last shooting day of the year @shraddha.naik @menonnikita 🧜🏼‍♀️🧜🏼‍♀️🧜🏼‍♀️ #SAAHO #GeeGirls

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

अभिनेत्री न केवल अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रही है, बल्कि ब्रांड की शूटिंग भी कर रही है जिसके लिए श्रद्धा लगातार मुंबई और हैदराबाद के बीच यात्रा कर रही हैं, जहां वह एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग कर रही हैं. फिल्मों की बात करें तो, स्त्री की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में साहो, छिछोर, साइना और एबीसीडी की अगली किस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं, जिसमें अभिनेत्री विभिन्न किरदारों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.