फेमस सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन जल्द ही एक और हिंदी फिल्म में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी. इस फिल्म में श्रुति हासन के अपोजिट एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर विद्युत जामवाल नजर आएंगे. बता दें कि नसीरुद्दीन शाह और अमोल पालेकर भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी श्रुति-विद्युत की फिल्म का नाम फाइनल नहीं हो पाया है.

विद्युत जामवाल ने श्रुति और महेश के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सभी ने फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़ा है. विद्युत ने फोटो की जानकारी देते हुए लिखा, “नया दिन, नई शुरुआत. महेश मांजरेकर निर्देशित मेरी अगली फिल्म का पहला दिन. विजय गलानी, श्रुति हासन.” फिल्म का निर्माण गलानी एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है. इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं. श्रुति हासन कई साल से बॉलीवुड में हैं और कई फिल्में भी तर चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिल पाई है.

Shruti Haasan

बता दे किं अभी इस फिल्म से जुड़ी बाकी डिटेल सामने नहीं आई है. श्रुति 2009 में लक में पहली बार एक बड़े रोल में नजर आई थीं. हिंदी में उनकी फिल्में काफी लंबे समय बाद पर्दे पर आ रही हैं. पिछले साल जून में उनकी हिंदी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ रिलीज हुई थी जिसमें राजकुमार राव उनके अपोजिट थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी हालांकि श्रुति तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टव हैं.

shruti haasan123

श्रुति हासन ने एक्शन ड्रामा फ़िल्म लक में अभिनय किया था. इससे पूर्व बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में काम किया था. 2012 में इन्होने हिन्दी फिल्म दबंग के तेलगु पुनः-निर्मित फिल्म गब्बर सिंह में काम किया जो बहुत ज़्यादा सफल रही. तेलगु फिल्मों के साथ-साथ वो हिन्दी फ़िल्मों में भी एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में उभरी हैं. अभिनय के साथ-साथ इन्होने गायकी और संगीत निर्देश