अभिनेत्री श्रुति बापना ने वेब सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ में एक समलैंगिक का किरदार निभाया है. उनका कहना है कि जब उन्होंने यह भूमिका निभाई थी तो इसे लेकर वह आशंकित नहीं थीं. यह पहली बार था जब श्रुति ने समलैंगिक का रोल निभाया. Also Read - करण जौहर की कथित ड्रग्स पार्टी पर है NCB की नज़र, अब धुएं में नहीं उड़ पाएंगे दीपिका.....रणबीर...मलाइका के नाम!

इतना ही नहीं उन्होंने इस थ्रिलर सीरीज में अभिनेत्री निथ्या मेनन के साथ लिपलॉक सीन भी दिया. Also Read - मोनालिसा का पवन सिंह के साथ चरम पर रोमांस, सुहागरात पर बोले- रात सुहानी है...दिया गुल करा रानी

श्रुति ने बताया, “जब मुझे यह रोल मिला, तो मैंने इन अंतरंग दृश्यों के बारे में ज्यादा नहीं सोचा. हां, एक अभिनेत्री के रूप में यह आसान नहीं है.”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अंतरंग समलैंगिक दृश्य करने के बारे में आशंकित थीं, तो उन्होंने इससे इंकार किया.

उन्होंने बताया, “मैंने अपने किरादार नताशा को एक समलैंगिक महिला के रूप में समझने और खोजने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की थी. उस महिला की सेक्सुअल आइडेंटिटी जानने-महसूस करने के लिए यह मेरे लिए यह मनोविज्ञान में गोता लगाने के लिए दिलचस्प था.”

वह कहती है कि उसे पता था कि इस दृश्यों को सही माना जाएगा और यह “सही इरादे” के साथ किया गया था.

 

View this post on Instagram

 

V I O L E T 💜 Hmmm can I say not bad for a poor selfie taker?🤔😅 #selfclicked #quarantinelife

A post shared by Shruti Bapna (@shrutitheactor) on

उनके इस प्रदर्शन पर परिवार ने क्या प्रतिक्रिया दी है? इस पर उन्होंने कहा, “वे सभी बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं. वे भी खुश हैं कि मुझे स्क्रीन में जगह मिली.”

इस सीरीज में अभिषेक बच्चन और अमित साध ने अहम भूमिका निभाई है.