नई दिल्ली: फिल्म लक से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने अपनी गायिकी और अदाकारी से लोगों का दिल हमेशा जीता है. श्रुति का कहना है कि अगर वह किसी फिल्म में परिवार के सदस्यों के साथ काम करती हैं, तो इससे यह सुनिश्चित नहीं हो जाता कि फिल्म बहुत शानदार बनेगी. Also Read - श्रुति हासन इस रेट्रो स्टाइल में ख़ुद के साथ कर रही हैं पार्टी, VIDEO हो रहा है VIRAL   

श्रुति दिग्गज अभिनेता कमल हासन और सारिका की बेटी हैं. उनकी बहन अक्षरा भी एक अभिनेत्री हैं. श्रुति का कहना है कि उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मिलकर काम करने के बारे में नहीं सोचा है.

श्रुति ने बताया, “मैं आपको बताती हूं कि ऐसा क्यों है.. क्योंकि यह बात ये निर्धारित नहीं करता है कि इससे एक शानदार फिल्म बन जाएगी. एक ही परिवार के सारे सदस्य होने से फिल्म का शानदार होना सुनिश्चित नहीं हो जाता है.” श्रुति को हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘यारा’ में देखा गया था, जिसमें विद्युत जामवाल, विजय वर्मा और अमित साध भी थे.

बता दें कि श्रुति ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत महज़ छ वर्ष की उम्र में ही कर थीं. उन्होंने अपना अफ्ला गाना अपने पिता की फिल्म तेवर मगन में गया था. इस फिल्म के बाडी छोटी सी श्रुति की आवाज उनके पिता द्वारा निर्देशित फिल्म चाची 420 में भी सुनाई दी थी.