अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह की फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' का ट्रेलर रिलीज, लोगों के दिलों में बजी घंटी-VIDEO

Shubh Ghadi Aayo Official Trailer: टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्लू का अलग सा लुक नजर आ रहा है.

Published: January 17, 2021 9:52 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह की फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' का ट्रेलर रिलीज, लोगों के दिलों में बजी घंटी-VIDEO
'शुभ घड़ी आयो' का ट्रेलर

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के चर्चित अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ का ट्रेलर मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्लू का अलग सा लुक नजर आ रहा है. ट्रेलर से पता चल रहा है कि यह एक म्यूजिकल फैमिली ड्रामा है, जिसने बेहतरीन गीत संगीत, स्टोरी में ट्विस्ट सब कुछ है.

Also Read:

‘सिलेमा फिल्म्स’ के बैनर तले बनी इस फिल्म के लेखक आशुतोष सिंह और निर्देशक चंदन उपाध्याय है, जबकि संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारेलाल कवि, यादव राज, श्याम देहाती हैं. फिल्म के निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव, रीता विद्यार्थी और संध्या सिंह हैं. फिल्म में कल्लू और अक्षरा सिंह के अलावा बीआईबी बिजेंद्र, विनोद मिश्रा ,मटरू, मेहनाज श्रॉफ भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. फिल्म प्रचारक अखिलेश सिंह है.

इस फिल्म को लेकर उत्साहित अक्षरा सिंह फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे बेहतरीन रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं. वह कहती हैं, “हमारी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से जैसा बढ़िया प्रसाद मिल रहा है, उससे मैं बेहद एक्साइटेड हूं. इस फिल्म का सब्जेक्ट नया है. कल्लू के साथ भी मैंने पहली बार स्क्रीन शेयर किया है. इसको लेकर भी काफी उत्साहित हूं.”

इनपुट- एजेंसी

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 17, 2021 9:52 AM IST