इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई. एक है अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म ‘बादशाहों’ तो दूसरी है आयुष्मान खुराना और भूमि की ‘शुभ मंगल सावधान.’ इन दोनों ही फिल्मों के पहले दिन का कलेक्शन अब सामने आ चुका है. जैसा की हमने आपको पहले ही बताया कि अजय देवगन की फिल्म ने शानदार शुरुवात करते हुए पहले दिन जहां 12 करोड़ का कारोबार किया. वहीं आयुष्मान और भूमि की फिल्म को भी अच्छी शुरुवात मिली है इस फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ के करीब की कमाई की है. जिसे एक बढ़िया ओपनिंग के तौर पर देखा जा रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा सामने लाया है.

आयुष्मान और भूमि की इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से अच्छा रिस्पांस मिला है. ऐसे में इस फिल्म की कमाई आंकड़ा आनेवाले दिनों में और भी बढ़ सकता हैं. दरअसल आयुष्मान की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने भी रिलीज के कुछ दिनों बाद कमाई में रफ्तार पकड़ी थी. तो वहीं अक्षय के साथ मिलकर भूमि पहले ही ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी हिट फिल्म दे चुकी हैं. यह भी पढ़े: Movie Review Shubh Mangal Savdhan : कितना सही है शादी से पहले सेक्स करना?

बात अगर फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की करें तो ये कहानी हैं दिल्ली में रहने वाले मुदित शर्मा (आयुष्मान खुराना) की. उसे वहीं की रहने वाली लड़की सुगंधा (भूमि पेडनेकर) से प्यार हो जाता है. दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं. और शादी करके हमेशा के लिए एक हो जाने का तय करते हैं. एक दिन सुगंधा के मम्मी-पापा को किसी काम से घर के बाहर जाना पड़ता है. मुदित किसी बहाने से सुगंधा के घर आता है और दोनों शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करते हैं. तभी पता चलता है मुदित को सेक्सुअल प्रॉब्लम है. वो सेक्स नहीं कर पाता. इस बात से वो परेशान हो जाता है, और तमाम उत्तेजक फिल्में देख डालता है और इसी चक्कर में कई बाबाओं के पास भी पैसे लुटा आता है. जैसे ही ये खबर सुगंधा के परिवार में पता चलती है वो इस शादी के खिलाफ हो जाते हैं. लेकिन कहते हैं ना ये जो इश्क है उसका रंग इतनी जल्दी नहीं उतरता. मुदित सुगंधा से किसी भी कीमत पर शादी करना चाहता है. सुगंधा भी उसका साथ देती है लेकिन दोनों के घरवाले और रिश्तेदार हर बात में टांग अड़ाने के लिए काफी होते हैं. दोनों के बीच लड़ाई होती है. नोक-झोंक होती है. फिर क्या होता है यही है फिल्म की कहानी.