शनिवार का दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 2 फिल्मों ‘बादशाहों’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए काफी खास रहा. ‘बादशाहों’ ने जहां 15 करोड़ से अधिक की कमाई की. वहीं फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की कमाई में जबरदस्त उछाल आया. पहले दिन ढाई करोड़ की कमाई करनेवाली इस फिल्म का बिजनेस शनिवार को दोगुना हो गया. आयुष्मान और भूमि की इस फिल्म ने साढ़े 5 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. जिससे इस फिल्म की कुल कमाई अब 8 करोड़ के उपर पहुंच गई है. जिसे एक शानदार शुरुवात के तौर पर देखा जा रहा हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने लाया है.

तरण ने ट्वीट करके बताया कि शनिवार का दिन फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए काफी शानदार रहा. फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन दोगुनी कमाई कर ली है.

आयुष्मान और भूमि की इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से अच्छा रिस्पांस मिला है. ऐसे में इस फिल्म की कमाई आंकड़ा आनेवाले दिनों में और भी बढ़ सकता हैं. क्योंकि फिल्म के पास अभी रविवार का दिन है. यह भी पढ़े: Movie Review Shubh Mangal Savdhan : कितना सही है शादी से पहले सेक्स करना?

दरअसल आयुष्मान की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने भी रिलीज के कुछ दिनों बाद कमाई में रफ्तार पकड़ी थी. तो वहीं अक्षय के साथ मिलकर भूमि पहले ही ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी हिट फिल्म दे चुकी हैं.