धीरे-धीरे ही सही लेकिन आयुष्मान खुराना और भूमि की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर दमदार साबित होती जा रही है. क्योंकि 2 दिनों के मुकाबले तीसरे दिन इस फिल्म का बिजनेस और बढ़ गया. पहले दिन ढाई करोड़ और दूसरे दिन साढ़े 5 करोड़ रुपए कमाने वाली इस फिल्म का बिजनेस रविवार के दिन 6 करोड़ के पार पहुंच गया. जिससे इस फिल्म के पहले वीकेंड की कुल कमाई अब 14 करोड़ के पार पहुंच गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के पहले वीकेंड की कमाई का आंकड़ा सामने लाया है.

तरण ने ट्वीट करके बताया कि फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ हर दिन दमदार साबित होती जा रही हैं.

आयुष्मान और भूमि की इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से अच्छा रिस्पांस मिला है. बात करे इस फिल्म की तो ये कहानी है दिल्ली में रहने वाले मुदित शर्मा (आयुष्मान खुराना) की. उसे वहीं की रहने वाली लड़की सुगंधा (भूमि पेडनेकर) से प्यार हो जाता है. दोनों एक-दूसरे के करीब आते हैं. और शादी करके हमेशा के लिए एक हो जाने का तय करते हैं. एक दिन सुगंधा के मम्मी-पापा को किसी काम से घर के बाहर जाना पड़ता है. मुदित किसी बहाने से सुगंधा के घर आता है और दोनों शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करते हैं. तभी पता चलता है मुदित को सेक्सुअल प्रॉब्लम है. वो सेक्स नहीं कर पाता. इस बात से वो परेशान हो जाता है, और तमाम उत्तेजक फिल्में देख डालता है और इसी चक्कर में कई बाबाओं के पास भी पैसे लुटा आता है.

जैसे ही ये खबर सुगंधा के परिवार में पता चलती है वो इस शादी के खिलाफ हो जाते हैं. लेकिन कहते हैं ना ये जो इश्क है उसका रंग इतनी जल्दी नहीं उतरता. मुदित सुगंधा से किसी भी कीमत पर शादी करना चाहता है. सुगंधा भी उसका साथ देती है लेकिन दोनों के घरवाले और रिश्तेदार हर बात में टांग अड़ाने के लिए काफी होते हैं. दोनों के बीच लड़ाई होती है. नोक-झोंक होती है. फिर क्या होता है ये सब कुछ इस फिल्म में देखने को मिलेगा.