छोटे परदे के मशहूर धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर है!’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अब इस धारावाहिक में नज़र नहीं आएंगी। पिछले कई दिनोसे इस बात को लेकर चर्चा थी के शिल्पा और भाभीजी… के प्रोडक्शन हाउस के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा था की अंगूरी भाभी जल्द ही शो छोड़ देंगी। अब यह कंफर्म हो गया है के अब अंगूरी भाभी के किरदार में इसके आगे शिल्पा नहीं दिखेंगी।Also Read - Bhabi Ji Ghar Par Hai की अंगूरी भाभी कातिलाना अदाओं से बरपाती हैं कहर, देखकर कौन कहेगा 14 साल की बेटी की मां हैं?

Also Read - Bhabi Ji Ghar Par Hai की अंगूरी भाभी बन गई हैं व्लॉगर, गर्ल गैंग के साथ निकल गईं गोवा, बोलीं- आप मेरे साथ...

शिल्पा की  जगह अब शुभांगी अत्रे पूरे लेंगी। शुभांगी अत्रे इससे पहले ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कस्तूरी’ और ‘चिड़िया घर’ जैसे धारावाहिक में नजर आ चुकी हैं।बल्कि धारावाहिक के निर्माता बनइफर कोहली ने कहा, “शुभांगी मासूमियत और आकर्षण का एक आदर्श मिश्रण हैं। वह शानदार अभिनेत्री हैं और मुझे लगता है कि वह असाधारण अंगूरी भाभी का किरदार निभाएंगी और आसानी से सभी का दिल जीत लेंगी।”यह भी पढ़ें: ‘अंगूरी भाभी’ पर नहीं लगेगा बैन, निर्माता के खिलाफ़ किया मामला दर्ज Also Read - Bhabi Ji Ghar Par Hai: अंगूरी भाभी और मनमोहन तिवारी में हुई जबरदस्त लड़ाई, फिर अनोखेलाल ने किया कुछ ऐसा हो गया बवाल

गौरतलब है कि निर्माता के साथ कुछ निजी समस्याओं के चलते वह कुछ समय के लिए शो के सेट पर नहीं पहुंचीं, जिसके चलते इस सप्ताह की शुरुआत में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सीआईएनटीएए) और भारतीय फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर काउंसिल (सीआईएनटीएए) ने उनके खिलाफ असहयोग करने से संबंधित एक नोटिस जारी किया था।

इसका मतलब है कि किसी भी प्रसारक या निर्माता को शिल्पा के साथ फिर काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले ‘भाभी जी घर पर है!’ में आसिफ शेख, सौम्या टंडन और रोहिताश गौड़ जैसे सितारे हैं।