बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की सास रितु नंदा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. रितु नंदा का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है. इस खबर से कपूर खानदान और बच्चन परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है. इस खबर की पुष्टि ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने की है. रिद्धिमा ने अपनी बुआ रितु नंदा को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. रिद्धिमा कपूर ने लिखा, ‘मैं अपनी जिंदगी में इनसे ज्यादा विनम्र और सभ्य व्यक्ति से आजतक नहीं मिली थी. बुआ आप हमेशा याद आएंगी . RIP’.

 

View this post on Instagram

 

To the kindest most gentle person I‘ve ever met – They don’t make them like you anymore – RIP bua #missyoualways❤️🙏🏻

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

रिद्धिमा कपूर के पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुन के बहुत बुरा लगा.’ नीतू कपूर ने भी इमेशनल पोस्ट शेयर कर लिखा- मेरी सबसे प्यारी आपकी आत्मा को शांति मिले. अमिताभ बच्चन भी अपने ब्लॉग पर लिखा, “मेरी ‘समधन’ रितु नंदा, श्वेता की मदर इन लॉ का निधन 1.15 बजे अचानक हो गया. बात नहीं कर सकता… यात्रा में हूं.

amitabh bachchan blog

amitabh bachchan blog

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, रणधीर कपूर ने खुलासा किया, “रितु नंदा का आज सुबह निधन हो गया. वह कैंसर से पीड़ित थीं. हम दिल्ली में हैं. अंतिम संस्कार आज है.” कथित तौर पर, उसे 2013 में कैंसर का पता चला था और अमेरिका में इसका इलाज चल रहा था.