टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनकी बेटी कुछ दिन पहले घरेलू विवाद को लेकर चर्चा में थी. पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पलक के बाथरूम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. कुछ लोगों को उनके एब्स बहुत अच्छे लग रहे हैं तो कुछ को उनका फिगर. कुछ लोगों ने उनके इस वीडियो पर आग का इमोजी भी शेयर किया है. बता दें, पलक की मां श्वेता तिवारी ने आरोप लगाया था कि अभिनव कोहली अपनी सौतेली बेटी को अश्लील वीडिया दिखाते हैं. श्वेता ने यह आरोप भी लगाया है कि अभिनव अक्सर पलक के साथ मारपीट भी करता है. इस आरोप के बाद अभिनव को गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया.

 

View this post on Instagram

 

This pose is called hair ulta pulta ft my bathroom

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच यह अनबन करीब एक साल से चल रही है. 2018 से ही पति-पत्नी के बीच विवाद की खबरें आ रही हैं. पिछले साल तो यहां तक खबरें आ गई थीं कि विवाद की वजह से पति और पत्नी अलग-अलग रहने लगे हैं. हालांकि बाद में खुद श्वेता तिवारी ने ऐसी खबरों को अफवाह करार दिया था. इस दौरान श्वेता तिवारी ने कहा था कि अभिनव के पिता की मृत्यु के बाद उसके घरवाले चाहते थे कि वह कुछ दिन उनके साथ रहे. इसलिए अभिनव परिवार को छोड़कर कुछ दिनों तक अपनी मां के साथ रहे थे. लेकिन अब जबकि श्वेता और अभिनव के बीच का विवाद सामने आ गया है, तो एक बात साफ हो गई है कि पति-पत्नी का यह झगड़ा अब गंभीर रूप ले चुका है.

 

View this post on Instagram

 

I wanted to make a camo joke but never mind

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

आपको बता दें कि 2013 में अभिनव कोहली के साथ शादी करने से पहले श्वेता तिवारी का अपने पहले पति राजा चौधरी के साथ भी विवाद हो चुका है. श्वेता और राजा के बीच भी निजी कारणों से झगड़ा हुआ था. पलक के जन्म के बाद श्वेता ने राजा चौधरी के ऊपर मारपीट करने का आरोप लगाया था. कई साल तक दोनों के बीच अनबन के बाद उनका तलाक हो गया था. बाद में श्वेता ने अभिनव के साथ शादी की, जिससे दोनों का एक बेटा रेयांश है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ