मुंबई: टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने उस वाकये को याद किया, जब उन्होंने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद उनसे अलग होने का फैसला किया. अभिनेत्री का कहना है कि शादी टूटने पर कई लोगों के लिए उन्हें दोषी ठहराना आसान है, क्योंकि 2007 में राजा चौधरी के साथ भी उनकी शादी टूट चुकी है.

‘सुपर 30’ के हाथ लगी एक और सफलता, फिल्म के रीमेक की तैयारी में हॉलीवुड

एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा, “लोगों के लिए यह कहना आसान है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें ही कोई प्रॉब्लम होगी, तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई.” उन्होंने कहा, “जब मैंने अपने करियर में ऊंचाई पर होने के दौरान शादी की थी तो लोगों ने मुझसे कहा कि अब यह मेरे लिए खत्म हो गया, लेकिन मैंने लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया. यहां तक कि मैंने इसकी परवाह भी नहीं की कि मेरा खानदान क्या कहेगा, जो पांच साल में बस यह पूछते हैं कि मैं कैसी हूं. मैं बस अपनी, अपने बच्चों और परिवार की परवाह करती हूं.”

बेटी पलक के बारे में श्वेता ने कहा वह एक मां की तरह उनका ख्याल रखती हैं. श्वेता ने कहा- ‘अगर कोई मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो उनकी मेरी जिंदगी में कोई जगह नहीं है. मैं उन्हें अटेंशन नहीं दूंगी. लेकिन जो मेरे परिवार को खुश रखेगा, उनकी बढ़ने में मदद करेगा, उनके लिए मैं एक्सट्रा करूंगी.’