मुंबई: ‘गली बॉय’ फिल्म से अपनी एक्टिंग का मिसाल पेश करने वाले अभिनेता सिद्धांत चर्तुवेदी के पास अब फिल्मों की कमी नहीं है. बी टाउन में खुद को एक सफल युवा कलाकार के रूप में  स्थापित कर चुकें सिद्धांत का रोस्टर बहुत ही खास दिख रहा है. उनके पास अब कई बड़े बैनर की फिल्मों के ऑफर्स हैं. सिद्धांत, यश राज फिल्म्स की ‘बंटी और बबली 2’ और करण जौहर की एक बेनाम फिल्म में नजर आएंगे.

‘Love Island Villa’ की इस मॉडल ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर बरपाती है कहर

ऐसे में उनका कहना है कि वे दोनों फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दोनों फिल्मों में उनका लुक और बॉडी शेप अलग-अलग नजर आएगा. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा करने वाले हैं, जिसमें सिद्धांत, दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडेय के साथ नजर आएंगे. बेनाम फिल्म को लेकर करण ने गुरुवार को ट्विटर पर घोषणा की थी, साथ ही उन्होंने यह बताया था कि फिल्म की कहानी रिलेशनशिप ड्रामा पर आधारित है. वहीं यशराज प्रोडक्शन की ‘बंटी और बबली 2’ में वह मुंबई की नवोदित कलाकार शरवरी के साथ दिखेंगे.

 

View this post on Instagram

 

बंटी और बबली ! Iss Naam mein kuch toh baat hai! है ना? @sharvari @varun.v.sharma @yrf @buntyaurbabli2

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

‘सात समंदर पार’ अनन्या पांडे ने दुबई में मनाया दोस्त का बर्थडे, मस्ती करती आईं नजर

अभिनेता से पूछे जाने पर कि क्या वे दोनों फिल्मों में प्रमुख किरदार निभाने को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं, इस पर अभिनेता ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि एमसी शेर का किरदार, जो मैंने ‘गली बॉय’ में निभाया था, उसकी वजह से मेरी जिम्मेदारी बढ़ गई है, क्योंकि वह किरदार मेरे व्यक्तित्व के करीब नहीं था. मैं जो अब करने जा रहा हूं वह मेरा सपना है, वह भी तब से जब से मैं अभिनेता बनना चाहता था. मैं धर्मा फिल्म्स के एक गाने में स्विट्जरलैंड में रोमांस करना और प्रदर्शन करना चाहता था, इसलिए अब मैं उस सपने को जीने वाला हूं! इसलिए, मुझे कोई दबाव महसूस नहीं हो रहा है. लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि बहुत सारी चीजों को सामने लाने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं.”