मुंबई: रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ में एमसी शेर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी अगले सप्ताह अपना पहला डेब्यू सिंगल रिलीज करने के लिए तैयार हैं. बीते साल ‘गली बॉय’ में एमसी शेर का किरदार निभाकर बॉलीवुड में लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की, साथ ही एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने गिटार के साथ बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं. Also Read - गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी का नया गाना रिलीज, सोशल मीडिया पर हो रहा है ट्रेंड

इंस्टाग्राम पर साझा तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “खालीपन में सोचा मैं कुछ करूं, फिर सोचा क्यों न, मेरा पहला सिंगल ड्रॉप करूं, करते हैं न अपनी पब्लिक के लिए कुछ, हैशटैगसिडपॉप्स.” बाद में उन्होंने खुद की एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह मंच पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं.

उन्होंने लिखा, “आप लोग बहुस खास है, जिनसे संपर्क नहीं खो सकते. मुझे शूट, स्टेज, चेस और रन की याद आती है. लेकिन मैं क्रिएट करना बंद नहीं करूंगा, मैंने अभी तक हार नहीं मानी है. इस सप्ताह मेरा गाना आएगा, और मैंने अभी बस शुरूआत की है.” सिद्धांत जल्द ही यशराज फिल्म्स की ‘बंटी और बबली 2’ और करण जौहर की बेनाम फिल्म में नजर आएंगे.