विवादित ट्वीट करने के बाद 'रंग दे बसंती' स्टार सिद्धार्थ ने साइना से मांगी माफी कहा, 'आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी'

Siddharth Apologizes To Saina Nehwal: अभिनेता सिद्धार्थ ने बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के लिए की गई विवादित टिप्पणी को लेकर माफी मांग ली है और अपनी बात रखी है. बता दें इसके लिए एक्टर को काफी ट्रोल होना पड़ा था.

Published: January 12, 2022 10:52 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

‘Sorry About Joke That Didn’t Land’: Actor Siddharth Issues Apology to Saina Nehwal Over ‘Rude Joke’
‘Sorry About Joke That Didn’t Land’: Actor Siddharth Issues Apology to Saina Nehwal Over ‘Rude Joke’

Siddharth Apologizes To Saina Nehwal For Wrong Remark: साउथ और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ (Siddharth) इन दिनों अपने एक बयान को लेकर काफी विवादों में हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि हाल ही में सिद्धार्थ (Siddharth) ने भारत की गर्व और बैंडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के एक बयान पर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसने हर किसी को भावना को आहत कर दिया था और एक्टर को इसके लिए जमकर ट्रोल होना पड़ा था. बता दें कि बीते दिनों साइना नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी (Narendra Modi) के काफिले को कुछ 20 मिनट के लिए रोके जाने पर ट्विटर के जरिए चिंता जताई थी. इसी मुद्दे पर जब सिद्धार्थ ने साइना के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ विवादित ट्वीट किया था और अब रंग दे बसंती (Rang De Basanti) अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए साइना नेहवाल से माफी मांगी है.

Also Read:

सिद्धार्थ ने अब बैंडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को लेकर किए गए ट्वीट पर सफाई दी है. उन्होंने ट्वीट करचे हुए अपना माफीनामा लिखा है. एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘डियर साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिन पहले आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में लिखा था. मैं आपसे असहमत हो सकता हूं. लेकिन आपके ट्वीट को लेकर मुझे जो दुख या गुस्सा आया, उसपर मेरे द्वारा उपयोग किए गए गलत शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता. मुझे पता है कि मैं उससे ज्यादा दयालु हूं.’

सिद्धार्थ ने आगे लिखा, ‘किसी मजाक को समझाने की जरूरत है. मगर यह बहुत अच्छा मजाक नहीं था. मुझे इस मजाक के लिए खेद है. कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था और वह महिलाओं का सम्मान करते हैं. बाद में उन्होंने लिखा कि उम्मीद है कि वह इस लेटर को स्वीकार कर लेंगी. आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी’.

सिद्धार्थ ने साइना के खिलाफ ये टिप्पणी उनके उस ट्वीट को लेकर की, जो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक’ के मुद्दे को लेकर किया था. बता दें उनके इस ट्वीट के बाद साइना के पति से लेकर कई सारे सितारों ने इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 10:52 AM IST