Samantha Ruth Prabhu के साथ लिव इन में रह चुके हैं साउथ स्टार सिद्धार्थ, 'धोखेबाज' होने का लगाया था आरोप

South Actor Siddharth And Samantha Ruth Prabhu Relationship: ओलंपिक कांस्य पदक विजेता नेहवाल ने हाल ही में प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर अपनी राय रखी थी, जिसके बाद इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट कर कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद जमकर बवाल हुआ है और उनपर FIR तक की मांग कर ली गई है.

Published: January 11, 2022 12:08 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Samantha Ruth Prabhu And Siddharth
Samantha Ruth Prabhu And Siddharth

South Actor Siddharth Use To Date Samantha Ruth Prabhu: बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) की सुरक्षा को लेकर की गई टिप्पणी पर अभिनेता सिद्धार्थ (Siddharth) का ट्वीट विवादों में आ गया. बता दें कि नेहवाल (Saina Nehwal) ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी (Pm Narendra Modi) के काफिले को कुछ 20 मिनट के लिए रोके जाने पर चिंता जताई थी क्योंकि पिछले सप्ताह किसानों का विरोध करके सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था. साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने ट्वीट कर कुछ ऐसा लिखा है कि हर को उनकी निंदा कर रहा है और साथ ही उनपर FIR तक की मांग कर दी गई है. वैसे ये पहली बार नहीं है कि सिद्धार्थ (Siddharth) ने कुछ कहा और वो विवाद का हिस्सा बन गया. इसके पहले वो अपने एक्स के साथ रिश्तों को लेकर भी चर्चा में थे और साथ ही उन्होंने उन पर भी निशाना साधा था और ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) थी, जिनके साथ साथउथ एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) का अफेयर खुलेआम था.

Also Read:

सामंथा रुथ प्रभु के साथ रहा था अफेयर

सिद्धार्थ और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है, सिद्धार्थ कभी नागार्जुन की एक्स बहू यानी समांथा रूथ प्रभु के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. सिद्धार्थ और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एक वक्त था जब सामंथा बॉलीवुड और साउथ फिल्म एक्टर सिद्धार्थ के साथ रिलेशन में थीं. इन दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट भी किया जाता था और दोनों एक दूसरे के लिए इतने सीरीयस थे कि लिव इन में भी रहने लगे. हालांकि किसी मुकाम पर पहुंचने से पहले ही दोनों ने अपनी राहें एक दूसरे से अलग कर ली. इस जोड़ी के ब्रेक अप पर फैंस को खूब अफसोस हुआ था.

‘चीटर’ वाला ट्वीट हुआ था वायरल

साउथ एक्टर्स सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपनी शादी के चार साल पूरे होने से पहले ही अलग होने की घोषणा कर दी थी, जिसके बाद लोगों ने तरह तरह के सवाल उठाए थे. इसी कड़ी में उनके एक्स एक्टर सिद्धार्थ (Sidharth) ने भी सोशल मीडिया पर कुछ लिथा था जिसकेबाद जककर बवाल हुआ था. दरअसल सामंथा-नागा चैतन्य के सेपरेशन अनाउंसमेंट के तुरंत बाद सिद्धार्थ ने अपनी ट्वीट में लिखा था, ज़िंदगी का एक सबक मैंने अपनी टीचर से स्कूल में सीखा था, वो ये था कि धोखेबाज़ कभी सुकून से नहीं रह सकते. आप क्या सोचते हैं?

एक्टर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोड़ी सुनाई थी और किसी की पर्सनल लाइफ में दखल ना देने को कहा था. हालांकि इस बात पर सफाई देते हुए एक्टर ने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा सोशल मीडिया पेजेस पर काफी एक्टिव रहा हूं. मैं रोज ट्वीट करता हूं. अगर मेरी ट्वीट को लोग कोई हैपनिंग के साथ जोड़ लेते हैं तो ये लोगों की चॉइस है ‘. सिद्धार्थ के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, वो साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं, उन्हें हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के लिए जाना जाता है. जल्द ही वो अपनी आगामी फिल्म ‘Maha Samudram’ में नजर आएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 12:08 PM IST