अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उनकी मां उन्हें सलाह देती थीं कि चेहरे को तरोताजा रखने के लिए भरपूर पानी पीना चाहिए और पूरी नींद लेनी चाहिए. एक बयान के मुताबिक, उन्होंने यहां शुक्रवार को इंटर सिटी इंटर-कॉलेजियन टेलेंट हंट प्रतियोगिता – ओप्पो टाइम्स फ्रेश-फेस के विजेताओं को सम्मानित किया.Also Read - Indian Idol 12: Sidharth Malhotra और Kiara Advani की होगी Grand Finale में एंट्री, कौन होगा विनर?

सिद्धार्थ ने इस मौके पर कहा, “तरोताजा के लिए क्या आप नींद पूरी लेते हैं? क्योंकि मेरी मां चेहरे को तरोताजा रखने के लिए पानी पीने और नींद पूरी लेने के लिए कहती थीं.” उन्होंने कहा, “लेकिन व्यस्त शेड्यूल के कारण यह आसान नहीं है.” Also Read - Sidharth Malhotra की Shershaah देखने से पहले ये 5 आर्मी फिल्में ज़रूर देखनी चाहिए, लहू में उबाल...VIDEO

Sidharth-malhotra-GQ-r-burman1Also Read - कारगिल विजय दिवस समारोह में लॉन्च हुआ 'शेरशाह' का ट्रेलर, देशभक्ति की भावना से भरपूर- देखें VIDEO

अगर फिल्मों के बारें में बात करें तो अभी हाल ही में सिद्धार्थ और मनोज बाजपेयी की जोड़ी से सजी ‘अय्यारी’ रिलीज हुई है. फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत नहीं मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार फिल्म अय्यारी ने शुक्रवार के दिन सिर्फ 3.36 करोड़ की कमाई ही कर सकी. जो कि उम्मीद से बेहद कम है.

अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो सिद्धार्थ मल्होत्रा यानी (मेजर जय बख्शी ) कर्नल अभय सिंह (मनोज बाजपेयी) को काफी पसंद करते हैं और उनके जैसा ही बनना चाहते हैं. दोनों में अक्सर नोकझोंक होती है. एक दिन मेजर जय बख्शी दिल्ली से अचानक गायब हो जाता है. वहीं दूसरी तरफ कर्नल अभय सिंह को जब ये खबर मिलती है वो हैरान हो जाता है.

अभय समझ नहीं पाता कि जय, आर्मी को धोखा क्यों दे रहा है. सिद्धार्थ की इस हरकत की वजह से मनोज बाजपेयी की पूरी टीम को गद्दार घोषित कर दिया जाता है.