नई दिल्ली: टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन (Sidharth Shukla Death) से बॉलीवुड में रूबरू हो रहा था, लेकिन सुर्खियों में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का दिल टूट गया, जो दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका होने की अफवाह है. शनिवार को, मीडिया इस मार्मिक कहानी से बौखला गया था कि सिद्धार्थ और शहनाज इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे. इन खबरों की मानें तो दोनों की सगाई हो चुकी थी और उन्होंने अपनी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी थी.Also Read - Shehnaaz Gill फिल्मी सेट पर जल्द करेंगी वापसी, दिलजीत संग शुरु करेंगी 'हौसला रख' की शूटिंग!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिडनाज ने अपने फैसले से उनके परिवारों को अवगत करा दिया था और शादी की तैयारी शुरू हो गई थी. परिवार तीन दिवसीय शादी समारोह के लिए मुंबई के एक होटल के संपर्क में थे. इस फैसले की जानकारी कुछ ही लोगों को थी और इसे बेहद गोपनीय रखा गया था. Also Read - शहनाज के पिता के बाद अब भाई Shehbaz ने बनवाया टैटू, Sidharth Shukla के चेहरे के नीचे लिखा शहनाज का नाम

Sidharth Shukla and Shehnaz Gill Unseen romantic picsAlso Read - सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल स्कूल के दिनों में दिखते थे ऐसे, 'सिडनाज' की Throwback फोटो वायरल

शहनाज की हालत पर उनके कई इंडस्ट्री फ्रेंड्स ने कमेंट किया है. अपने राज्य के बारे में बात करने के लिए बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी अभिनेत्री जसलीन मथारू थीं, जिन्होंने शहनाज के साथ ‘मुझसे शादी करोगे’ में काम किया था.

जसलीन ने सिद्धार्थ के घर जाने के बाद कहा कि उन्होंने शहनाज से बात की थी और ऐसा लग रहा था कि वह किसी और दुनिया में खो गई हैं. उन्होंने कहा, “मैंने शहनाज से बात की, लेकिन वह अच्छी स्थिति में नहीं है. वह एक जगह चुपचाप बैठी थी, कुछ बोल नहीं रही थी, वह अपनी ही दुनिया में खोई हुई थी. मैं उसके पास गई, बात करने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं बोली. सिर्फ मुझे उसके बगल में बैठने के लिए कहा.”

शहनाज को काफी परेशान देखकर जसलीन ने उन्हें लेट जाने के लिए कहा. जसलीन बोलीं, “उसने बात मानी. वह इतनी थक गई थी कि तुरंत सो गई. मैं उसके भाई शहबाज से मिली, जो इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ है. मुझे यकीन है, वह शहनाज की अच्छी तरह देखभाल करेंगे.”

इनपुट-आईएएनएस