Sidharth Shukla Last Rite: टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का यूं इस तरह सबसे मुंह मोड़कर हमेशा के लिए चले जाना सबको अखर गया. फिल्म इंडस्ट्री उनकी मौत की खबर से सदमे में है. ब्रह्मकुमारी के रीति-रिवाज से सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हो गया है.Also Read - महंत नरेंद्र गिरि मौत मामला: दो घंटे तक चला शव का पोस्टमार्टम, जल्द होगा खुलासा-हत्या या आत्महत्या

सिद्धार्थ की मां का बहुत बुरा हाल है. बेटे की मौत से वो पूरी तरह टूट गई हैं. Also Read - Sidharth Shukla Last Rite: कूपर अस्पताल से सिद्धार्थ शुक्ला का शव लाया जा रहा है घर, देखें ताज़ा तस्वीरें

बता दें, श्मशान घाट में भीड इकट्ठी नहीं हो सकती थी. इसलिए काफी लोग सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करके वापिस चले गए. Also Read - मां अपने लाल के लिए बिलख रही है... बहनें तड़प रही हैं... सिद्धार्थ तुम कहां हो?

ब्रहमकुमारी तपस्वी कहती हैं कि शरीर चला जाता है लेकिन आत्मा अमर रहती है. इसके लिए हमें रोना नहीं चाहिए.

सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला भी श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं.

Sidharth Shukla last rites live updates | Shehnaaz Gill pics from oshiwara crematorium, rita shukla

Sidharth Shukla’s mom, Rita Shukla, at Oshiwara Crematorium (Photo Courtesy: Viral Bhayani)शहनाज़ गिल भी श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं. बेहद दुखी और गंभीर नज़र आ रही हैं शहनाज.

Sidharth Shukla Last Rites LIVE UPDATES: Shehnaaz Gill Reaches Oshiwara Crematorium to Pay Her Last Respects

Shehnaaz Gill at Oshiwara crematorium (Photo Courtesy: Viral Bhayani)

बता दें, सिद्धार्थ बचपन से ही अपनी मां के साथ ब्रह्मकुमारी के आश्रम जाते थे. वे अपने घर में एक मेडिटेशन का कमरा भी बनवाना चाहते थे.

sidharth shukla cremation live updates

sidharth shukla cremation live updates

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. अभिनेता के निधन पर सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित समेत कई हस्तियों ने शोक जताया है.

टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधु’ में निभाए गए किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान व लोकप्रियता दिलाई.

वहीं 2020 में रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन में जीत के बाद उन्हें काफी शोहरत मिली. उनके परिवार में मां और दो बहनें हैं.

Sidharth Shukla’s security guard reveals he was with his mom last evening in park.

Sidharth Shukla

बता दें, हार्ट अटैक से सिद्धार्थ का निधन हो गया. 40 साल की उम्र में इस अभिनेता (Sidharth Shukla Demise) ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. टेलीविजन के शो “बाबुल का आंगन छूटे ना से” अपना टेलीविजन करियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ ने बेहद कम उम्र में ही अपना एक खास मुकाम बना लिया था.