Simmba- रणवीर सिंह- सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा आज (28 दिसंबर) को रिलीज हो गई है. निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म है तो जाहिर है कि मूवी सारे एंटरटेनिंग मसालों से भरपूर होगी.

1- रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ भी टिपिकल रोहित शेट्टी स्टाइल की मसाला मूवी है, जिसमें फिल्म को मजेदार बनाने के लिए सारे तत्व मौजूद हैं.

2. फिल्म की कहानी वही पुराने स्टाइल की है. एक भ्रष्ट पुलिस अफसर है लेकिन किसी की एक बात उसके दिल पर ऐसे लगती है कि वो ईमानदारी से अपना काम करने का फैसला करता है. लेकिन ये इतना आसान नहीं होता. इस बीच उसे कितने ही संघर्षों का सामना करना पड़ता है. ज्यादा कहानी जानने के लिए फिल्म का देखना जरूरी है. पिक्चर मजेदार है.

3. सारा अली खान फिल्म में काफी कम सीन्स में हैं, लेकिन उनके काम को सराहा गया है. जबकि अजय देवगन और अक्षय कुमार के कैमियो में खूब सीटियां बजी हैं.

4. रोहित शेट्टी के यह फिल्म तेलुगू फिल्म टेंपर का आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

5. रणवीर सिंह फिल्म की जान हैं. उन्होंने मराठी एक्सेंट वाले फनी अंदाज में जिया है. उनकी चाल-ढाल, लुक, डायलॉग बाजी और ऐक्शन का अंदाज दर्शकों को सीटियां बजाने पर मजबूर कर देगा.

बता दें, फिल्म रिलीज से पहले डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एक सवाल के जवाब में कहा, “सिंबा फिल्म बानाने का आइडिया उस समय आया जब मैं दक्षिण भारत का एक फिल्म देख रहा था. तभी सोचा कि इसी प्रकार से फिल्म बनाना चाहिए. इस कारण मैंने सिंबा फिल्म बनाया. उनका कहना था कि सिंबा फिल्म में रणवीर के अलावा कोई दूसरा अभिनेता काम नहीं कर सकता.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.