Simmba Promotion-  रणवीर सिंह और सारा अली खान जी-जान से फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. रविवार को टीम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंची. सिंबा के अभिनेता रणवीर सिंह, अभिनेत्री सारा अली खान, सोनू सूद और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने द म्यूजिक कैफे अंबुजा मॉल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए फिल्म सिंबा के बारे में बताया.

अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा, “यह फिल्म मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है. सिंबा में काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा. साथ ही उन्होंने कहा कि वे रायपुर सिंबा के प्रचार के साथ-साथ मौज-मस्ती करने आए हैं.”

PICS: फिर टॉपलेस हुईं ईशा गुप्ता, खूबसूरती का ये कहर दिल की धड़कनें बढ़ा देगा

फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एक सवाल के जवाब में कहा, “सिंबा फिल्म बानाने का आइडिया उस समय आया जब मैं दक्षिण भारत का एक फिल्म देख रहा था. तभी सोचा कि इसी प्रकार से फिल्म बनाना चाहिए. इस कारण मैंने सिंबा फिल्म बनाया. उनका कहना था कि सिंबा फिल्म में रणवीर के अलावा कोई दूसरा अभिनेता काम नहीं कर सकता.”

इस अवसर पर सोनू सूद ने कहा, “मैं तो रायपुर आता-जाता रहता हूं. सिंबा फिल्म में काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा है.”

सिंबा फिल्म के प्रचार के लिए रायपुर पहुंचे रणवीर, सारा, सोनू और रोहित अंबुजा मॉल में खरीदी करने आए लोगों के साथ झूमे. इसके साथ ही रणवीर और सारा ने सिंबा फिल्म के गानों पर लोगों को डांस करने पर मजबूर कर दिया. रणवीर और सारा अली खान ने आंख मारे गीत पर डांस किया.

इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है और रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. रणवीर सिंह की शादी के बाद पहली फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ