Armaan Malik को स्कूल में किया जाता था बहुत तंग, धमकियों का करते थे सामना, बोले- संगीत छोड़ना चाहता था

फेमस सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने खोले दिल के राज़, किया ये खुलासा.

Advertisement

नई दिल्ली: गायक अरमान मलिक (Armaan Malik), जिन्होंने 'बुट्टाबोम्मा', 'सब तेरा' और 'बुद्धू सा मन' जैसे हिट गाने दिए हैं, उन्होंने अपनी नाकामियों, धमकियों का सामना करने और आत्म-संदेह पर काबू पाने के बारे में बात की है. गायक ने कहा कि मुझे वास्तव में स्कूल में बहुत तंग किया गया था. इसने मुझे एक ऐसे बिंदु पर पहुंचा दिया जहां मैं गायन और संगीत छोड़ना चाहता था, लेकिन फिर मैंने हिम्मत से डटकर हर चीज का सामना किया.

Advertising
Advertising

अरमान ने डाइव स्टूडियो के माइंडसेट ऑडियो कलेक्शन पर अपने जीवन के बारे में बात की. मंच व्यक्तिगत कहानियों के अनन्य, अंतरंग ऑडियो संग्रह और दुनिया भर में सार्वजनिक हस्तियों के जीवन के सबक प्रदान करता है.

उन्होंने आगे कहा कि बहुत से लोगों को ऐसा लगता है कि मैंने कुछ साल पहले ही अपनी यात्रा शुरू की थी. वे पूरी पृष्ठभूमि नहीं देखते हैं जो मुझे बनाने में चली गई है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

यह पूछे जाने पर कि उन्हें ऑडियो संग्रह बनाने के लिए क्या प्रेरित करता है, उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरे श्रोता बॉलीवुड संगीत में मेरी जड़ों के बारे में जाने, कुछ महत्वपूर्ण सबक जो मैंने वर्षों से सीखे हैं, मैं कैसे बदमाशी और नफरत से निपटता हूं, और भी बहुत कुछ. "मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को उनकी आवाज मिल जाएगी और वे अपने सपनों का पीछा करने के लिए खुद को आगे बढ़ाएंगे."

Advertisement

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 28, 2021 1:45 PM IST

Updated Date:November 28, 2021 1:45 PM IST

Topics