रैपर बादशाह इन दिनों अपने नए सॉन्ग Bamb को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. यू ट्यूब पर रिलीज होते ही ये गाना लोगों की जुबान चढ़ गया है. इस गाने का न सिर्फ लिरिक्स अच्छे हैं बल्कि इसका म्यूजिक भी काफी कमाल का है. हाल ही में बादशाह ने कहा कि फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म में अभिनय का प्रस्ताव दिया था, लेकिन बात नहीं बनी. Also Read - COVID-19: अक्षय कुमार के 25 करोड़ रुपये दान दिए जाने पर हार्दिक पांड्या ने किया ये कमेेंट

बादशाह ने कहा, “करण ने मुझे करीना कपूर खान और अक्षय कुमार की फिल्म में एक्टिंग करने का ऑफर दिया था, लेकिन बात नहीं बन पाई.” बादशाह और करण ने ‘कपूर एंड संस’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों ने एक म्यूजिक रियलिटी शो भी साथ में जज कर चुके हैं.

karan-johar-badshah

बादशाह के नए सॉन्ग ‘Bamb’ यू-ट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचा दी है. बादशाह ने इस गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर ‘सुख ए’ के साथ गाया है. बादशाह रैपिंग की दुनिया में पहले से ही धूम मचा रहे हैं और उनका ये नया गाना इसमें उनकी हेल्प कर रहा है. यह सॉन्ग यू-ट्यूब पर रिलीज होने से लेकर अब तक 42 लाख से ज्यादा बार देखा जुका है. इस वीडियो में सिंगर सुख-ए एक लड़की की खूबसूरती को पंजाबी भाषा में बता रहे हैं.

Kal tak tha main bheed ka ke hissa Aaj banaa itihaas ka main kissa ONE ON 17th August

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

जैसा की हम सभी जानते हैं कि बादशाह का रैप हर उम्र के शख्स को पसंद हैं. उनकी सबसे अच्छी बात है कि वह अपने रैप में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं जो हर किसी को आसानी से समझ में आ जाते हैं. फिलहाल आप जब इस गाने को सुनेंगे तो यकीनन डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.