अमेरिका में तमिल गायिका चिन्मयी श्रीपदा की गाड़ी से चोरी का मामला सामने आया है. दरअसल चिन्मयी इस समय अमेरिका में अपने म्यूजिक टूर के लिए पहुंची हुई है. चिन्मयी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना की जानकारी दी. एक बाद एक ट्वीट कर चिन्मयी ने बताया कि कैसे पार्किंग में खड़ी गाड़ी के शीशे को तोड़कर इस घटना का अंजाम दिया गया. Also Read - #MeToo: तमिल गीतकार वैरामुत्तु बोले, मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे, दुर्भावना प्रेरित

 चिन्मयी ने सबसे पहले ट्वीट करके बताया कि ‘पार्किंग में खड़ी उनकी गाड़ी से चोरी की गई है और गाड़ी में मौजूद कई सामान गायब है. Also Read - chinmayi sripaada discusses sexual abuse said she was groped in an event | इस फेमस सिंगर ने उठाया चाइल्‍ड सेक्‍सुअल एब्‍यूज का मुद्दा, बताया-इवेंट में हुईं शोषण का शिकार...

इसके बाद चिन्मयी ने बताया कि इस घटना को समझने में उन्हें 5 मिनट लगा. सैन फ्रांसिस्को पुलिस ने उन्हें बताया कि इस तरह की घटना इस इलाके में आम है.

इसके साथ ही चिन्मयी ने अपने पड़ोसियों का शुक्रिया अदा भी किया जिन्होंने लूटेरे को डरा कर भगा दिया और ज्यादा नुकसान होने से बचा लिया और लाल बालों वाली लड़की भी कैमरे में कैद हुई है. चिन्मयी ने उम्मीद जताई कि उनका लूटा हुआ सामान जल्द ही उन्हें मिल जाएगा.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब चिन्मयी खबरों में है. कुछ समय पहले उन्हें ट्वीटर पर रेप करने और मुंह पर एसिड फेंकने की धमकी मिली थी. जिसके बाद उन्होंने ऑनलाइन पिटीशन दायर की थी.