सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ ने हाल ही में सबके सामने हिमांश कोहली के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बाताया था. हिमांश कोहली ने शो में आकर नेहा कक्कड़ को प्रपोज किया था जिसके बाद दोनों काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर छाए रहे. इन दिनों नेहा कक्कड़ जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं क्योंकि हिमांश कोहली से उनका ब्रेकअप हो चुका है.

neha_kakkarr

जी हां, आपने सही पढ़ा..तीन महीने पहले शुरू नेहा कक्कड़ की लव स्टोरी का अंत हो चुका है. उनके ब्रेकअप का अंदाजा भी इंडियन आइडल के सेट पर सामने आया. एक कंटेस्टेंट ने जैसे ही गाना गाया नेहा भावुक हो गईं और रोने लगीं. हिमांश और नेहा दोनों एक दूसरे को चार साल से डेट कर रहे थे. प्रपोज करने से पहले भी हिमांश और नेहा को एक दूसरे के साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है.

ब्रेकअप के बाद दोनों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे को अन फॉलो कर दिया है. नेहा ने कई इंस्‍टा स्‍टोरी शेयर कर अपने दिल दर्द बयान किया है. नेहा ने लिखा, ”मुझे नहीं पता था कि दुनियां में ऐसे भी लोग रहे हैं. मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे मिला…” इस पोस्ट को पढ़कर ही समझ आ रहा है कि नेहा अंदर से टूट चुकी हैं और बेहद परेशान हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.