'नाचेंगे सारी रात...' फेम सिंगर Tarsem Singh Saini का 54 साल की उम्र में निधन, दो साल से थे बीमार

90 के दशक में तरसेम बने स्टीरियो नेशन बैंड के प्रमुख गायक थे, उन्होंने 'कोई मिल गया', 'तुम बिन' और हाल ही में ध्वनि भानुशाली के साथ 'बाटला हाउस' से गल्लां गोरियां जैसी फिल्मों के लिए अपनी आवाज दी थी.

Published: April 30, 2022 4:27 PM IST

By Akarsh Shukla

'नाचेंगे सारी रात...' फेम सिंगर Tarsem Singh Saini का 54 साल की उम्र में निधन, दो साल से थे बीमार

Singer Tarsem Singh Saini Dies: शादी-पार्टी या डीजे पर कभी न कभी आपने ‘नाचेंगे सारी रात…’ फेम सिंगर तरसेम सिंह सैनी (Tarsem Singh Saini) उर्फ ‘ताज’ (Taz) ने बेहद कम उम्र मे ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ब्रिटेन बेस्ड इंडियन सिंगर तरसेम का निधन 29 अप्रैल को 54 वर्ष की आयु में लंदन में हुआ, वो बीते 2 सालों से हर्निया की बीमार चल रहे थे. अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान वो कोमा में चले गए थे और पिछले महीने उनकी तबीयत भी बिगड़ने लगी थी. तरसेम के निधन के बाद से फिल्म और संगीत जगत में शोक का माहौल है, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अंतिम विदाई दे रहे हैं.

Also Read:

ताज (तरसेम सिंह सैनी) ने 80 के दशक में क्रॉस-सांस्कृतिक एशियाई संगीत के साथ अपने करियर की शुरुआत की. सिंगर ने हिट द डेक गाने के साथ अपना सिंगिंग करियर शुरू किया और उसके बाद प्रसिद्धि हासिल की. ताज़ को ‘जॉनी ज़ी’ नाम से भी जाना जाता है और उन्हें ‘नाचेंगे सारी रात, गल्लां गोरियां और प्यार हो गया जैसे गानों के लिए जाना जाता है.

View this post on Instagram

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

मीका सिंह ने पोस्ट किया भावुक नोट

90 के दशक में तरसेम बने स्टीरियो नेशन बैंड के प्रमुख गायक थे, उन्होंने ‘कोई मिल गया’, ‘तुम बिन’ और हाल ही में ध्वनि भानुशाली के साथ ‘बाटला हाउस’ से गल्लां गोरियां जैसी फिल्मों के लिए अपनी आवाज दी थी. उनके निधन पर दुनिया भर के लोगों ने पॉप सिंगर को श्रद्धांजलि दी. गायक मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक नोट में लिखा, ‘ताज स्टीरियो नेशन ने हमें अपनी खूबसूरत यादों के साथ दुख में छोड़ दिया है. उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और दुर्भाग्य से वह कोमा में थे. मैं उनके गाने लाल लाल बुलियन, नाचंगे सारी रात और साथ ही अन्य बड़े हिट सुनकर बड़ा हुआ हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: April 30, 2022 4:27 PM IST