मुंबई: रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सिंघम में अजय देवगन के अपोजिट नजर आईं बाकमाल एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपने आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटेड है. तेलगू, तमिल और हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाने वाली अदाकारा काजल अग्रवाल, कमल हासन की अगली परियोजना ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली हैं. उन्होंने इस बारे में कहा है कि उन्हें आने वाली इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के बारे में बात करने की फिलहाल अनुमति नहीं है.

काजल ने मुंबई में आयोजित ‘डिवाइन इंटरवेंशन’ नामक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रख्यात कलाकार सुब्रमण्यम गोपालसामी और ज्ञानादिकम पोन्नुसामी की कला प्रदर्शनी का दौरा किया और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की.

‘जयेशभाई जोरदार’ में इस अभिनेता की हुई एंट्री, निभाएंगे रणवीर सिंह के पिता का रोल

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, काजल निर्देशक शंकर की इस फिल्म में 85 वर्षीय एक बूढ़ी महिला का किरदार निभा रही हैं. अभिनेत्री ने इस बारे में मुस्कुराते हुए कहा, “यह एक बेहद ही रोमांचक किरदार है, लेकिन मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती. वह (इस फिल्म के निर्माता) मुझे मार ही डालेंगे!”

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “मैं फरवरी में फिर से शूटिंग शुरू करूंगी. यह कुछ बेहद ही अलग ढंग का है. मैंने पहले कभी इस तरह का किरदार नहीं निभाया है. यह कोई वही घिसा-पीटा जवाब नहीं है, बल्कि वाकई ऐसा है.”