सोनभद्र: सिरफिरे आशिक ने भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री रितु सिंह (Bhojpuri Actress Ritu Singh) को दो घंटे के लिए बंधक बना लिया. हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने बताया कि राबर्टसगंज कोतवाली अंतर्गत नगर के एक होटल में सुबह उस समय अफ़रातफ़री मच गयी, जब भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग के लिए यहाँ आयी अभिनेत्री के कमरे में सिरफिरा आशिक पंकज यादव बुरी नीयत से घुस गया और अभिनेत्री को बंधक बना लिया.

 

View this post on Instagram

 

For a minute walk outside….stand there in silence…look up at the sky nd contemplate how amazing life is… Blessed morn

A post shared by Ritu Singh (@ritu9170) on

इस दौरान उसने कमरे के भीतर से फायरिंग भी की. अंतत: पुलिस उसे गिरफ्तार करने में सफल रही. युवक से पिस्तौल बरामद हुई है. पाटिल ने बताया कि सिरफिरे आशिक की चलायी गोली से एक युवक घायल हो गया, जिसका इलाज ज़िला अस्पताल में चल रहा है. होटल में फ़िल्म प्रोडक्शन यूनिट के सत्तर से अस्सी लोग रुके हुए थे. अभिनेत्री रितु सिंह ने बताया कि यादव दो- तीन साल से उसका पीछा कर रहा है और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Life is either a daring adventure or nothing at all…have a blessed eve

A post shared by Ritu Singh (@ritu9170) on

घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहुँचे पुलिस अधीक्षक घंटों की मशक़्क़त के बाद किसी तरह से यादव को समझा बुझाकर कमरे में तो दाख़िल हो गए लेकिन उसने पुलिस अधीक्षक पर भी गोली चला दी, जो उन्हें नहीं लगी. यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. अभिनेत्री ने बताया कि उसने मुंबई पुलिस में भी आरोपी की शिकायत कर रखी है.