नई दिल्ली: मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद मशहूर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा एक और धमाकेदार फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं. ‘थप्पड़’ (Thappad) फिल्म अपने पोस्टर रिलीज के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मुख्य किरदार को निभाते हुए नज़र आएंगी. अनुभव सिन्हा और तापसी की यह इस मोस्ट अवेटेड फिल्म अपनी कहानी के चलते लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.

फिल्म का ट्रेलर 31 जनवरी को रिलीज किया गया था और तब से ही इसे आज के वक्त की सबसे ज़रूरी फिल्म मानी जा रही है. हर तरह की प्रतिक्रियाओं के बीच देश की केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी राय ज़ाहिर की है.

स्मृति ईरानी ख़ुद एक अभिनेत्री के रूप में जानी जाती रही हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, “कितनों ने सुना होगा ‘औरत को ही एडजस्ट करना पड़ता है..’ कितनों ने सोचा होगा ‘कि मार पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के ही पति करते हैं..’ कितनों ने माना होगा ‘शिक्षित आदमी कभी हाथ नहीं उठाता’, कितनों ने अपनी लड़कियों, बहुओं से कहा होगा, ‘कोई बात नहीं बेटा ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ है। लेकिन देखो आज कितने खुश हैं’.”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं भले ही निर्देशक की राजनीतिक विचारधारा से सहमत नहीं हो सकती या कई कलाकारों से कुछ मुद्दों पर असहमत हो सकती हूं, लेकिन इस कहानी को मैं निश्चित ही देखूंगी और आशा है कि लोग भी इसे अपने परिवार के साथ देखेंगे। महिला पर हाथ उठाना उचित नहीं है.. एक थप्पड़ भी नहीं..एक भी थप्पड़ नहीं”.

घरेलू हिंसा जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी ये फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है.