नई दिल्ली: हाल ही में माता-पिता बने टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना औप गौतम गुप्ता ने अपनी बेटी के नाम की घोषणा की है. सोशल मीडिया पर अपनी बेटी और पति के साथ फोटो शेयर कर स्मृति ने लिखा , अनायका #फैमिली # फर्स्ट फैमिली पिक #डैडी गर्ल. बता दें कि अभिनेत्री स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया था. बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी. Also Read - Cyclone Amphan: तूफानों के बीच अग्निशमन वाहन में मां ने बच्चे को दिया जन्म, दोनों सुरक्षित


इस फोटो के साथ स्मृति ने कैप्शन में लिखा था- ‘ मुझे अपनी मां चुनने के लिए शुक्रिया. मैं वादा करती हूं आखिरी सांस तक तुम्हे प्यार करुंगी और तुम्हारी सुरक्षा करुंगी.’ स्मृति की यह फोटो अस्पताल की थी. वह बच्ची के माथे पर किस करती हुई नजर आ रही थी.

 

View this post on Instagram

 

@mistergautam your #fangirls

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

बेटी को जन्म देने के बाद से स्मृति खन्ना सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. स्मृति ने प्रेग्नेंसी के महज चंद दिनों के बाद ही उन्होंने अपनी बॉडी का गजब ट्रांसफॉरमेशन कर सबको चौंका दिया. स्मृति ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरों के एक कोलाज को साझा किया है, जिसमें से एक डिलीवरी से पहले की और बाद की तस्वीर है. इसमें मां बनने के बाद स्मृति की फिट बॉडी को देखकर लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. स्मृति ने डिलीवरी के बाद जिस तेजी से अपना वजन घटाया है, उसने उनके प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया है.