मुंबई पुलिस ने दलकेर सलमान द्वारा सड़क पर ‘वेइरडो’ स्टंट करने पर अपनी असहमति जताई है. इसके बाद सलमान ने कहा कि पहले पुलिस को अपने तथ्य जांचने चाहिए और उन्हें ‘वेइरडो’ नहीं कहना चाहिए. मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में दलकेर गाड़ी चलाते हुए अपने फोन पर कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं.

अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा उन्हें ‘वेइरडो’ कहती हुई सुनाई दे रही हैं. वीडियो के साथ शीर्षक में लिखा है, “हम आपसे सहमत हैं सोनम कपूर. यह एक ‘वेइरडो’ है, जो गाड़ी चलाने के साथ अपने साथी चालकों की जिंदगी को भी खतरे में डालने का प्रयास कर रहे हैं. हम ‘रील लाइफ’ में भी इसकी इजाजत नहीं दे सकते.” सोनम ने तुरंत ‘द जोया फैक्टर’ के अपने को-एक्टर का बचाव किया.

उन्होंने कहा, “हम गाड़ी नहीं चला रहे थे. हम एक ट्रक से बंधे हुए थे, जो चल रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि आप लोग चिंतित हैं. मुझे उम्मीद है और मुझे पता है कि आप नियमित रूप से भी समान रुचि दिखाते हैं. देखभाल रखने के लिए धन्यवाद.”

दलकेर सलमान ने भी ट्वीट किया, “ट्वीट करने से पहले तथ्य जांचे जाते तो मैं इसकी सराहना करता. वास्तव में मुंबई पुलिस ने शूट के दौरान इजाजत और यातायात प्रबंधन के साथ हमारी मदद की और उस पूरे वक्त वह वहां मौजूद थी.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ