Sofia Hayat nude pics- ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी के तौर पर नज़र आ चुकी सोफिया हयात अपनी लेटेस्ट तस्वीर के कारण एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में सोफिया ने सोशल मीडिया पर एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी. फोटो में सोफिया आपत्तिजनक अवस्था में हैं और पवित्र धार्मिक प्रतीक चिन्ह के आगे झुकी हुई हैं. इस फोटो के बाद सोफिया को ट्रोल किया गया और उनकी जमकर आलोचना हुई. Also Read - अदा शर्मा ने पोछे को हवा में लहराकर किए दमदार एक्शन, देखकर आप भी हो जाएंगे कायल

अब खबर है कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में उनके खिलाफ कानूनी शिकायत दर्ज की गई है.सोफिया ने एक न्यूड तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “मैं देवी हूं. मैंने आपको अपना खूबसूरत शरीर दिखाया है, लेकिन कुछ लोग इससे नाराज हैं.” Also Read - कोरोना से बोर हुए कार्तिक आर्यन ने शेयर की Cool सेल्फी बोले- बहुत मन कर रहा है....

आलोचना बढ़ते देख उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर जवाब दिया और कहा कि वह बहुत दुखी हैं, क्योंकि यहां ऐसे लोग हैं, जो उन्हें देवी आइसिस और फीमेल क्राइस्ट का अवतार नहीं मानते हैं.

 

View this post on Instagram

 

I am OM

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

सोफिया ने कहा कि बुद्ध के चरणों पर स्वस्तिक होता है तो लोगों को कोई परेशानी नहीं होती है, लेकिन वह जब कुछ करती हैं तो उन्हें परेशानी होने लगती हैं.

लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट कर कहा कि… यह अच्छा नहीं है. वह हमारी देवी हैं. आप उनकी ऐसी तस्वीर नहीं पेश कर सकतीं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह प्रकृति की कड़वी सच्चाई है. इंसानों को छोड़कर पूरी प्रकृति निर्वस्त्र है.

(इनपुट एजेंसी)