रिएलिटी शो बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट सोफिया हयात(sofia hayat) ने vlsd Stanescu से 24 अप्रेल 2017 को शादी कर ली थी. शादी के कुछ दिनों के बाद ही उन्होंने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए. सोफिया ने कहा था कि व्लाद एक शैतान है,जो पैसों के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं. इसके लिए सोफिया ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी थी. जिसके बाद व्लाद फरार हो गया था. लेकिन पुलिस ने अब व्लाद को लंदन की एक परफ्युम शॉप से गिरफ्तार कर लिया है.
Sofia Hayat
स्पॉट बॉय की रिर्पोट के अनुसार व्लाद गिरफ्तार हो चुके हैं. पुलिस ने कुछ घंटो पहले ही व्लाद को गिरफ्तार किया है. हमें नही पता इस समय उनके साथ क्या हो रहा है. लेकिन अब वह रोमानिया वापस नही जा सकते. इससे पहले भी व्लाद को रोमानिया में गिरफ्तार किया जा चुका है. सोफिया ने पुलिस को दी शिकायत में अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने शिकायत में लिखा था कि उनके साथ धोखा हुआ है.व्लाद ने पैसों के लिए उनसे शादी की है. जो वेडिंग रिंग व्लाद को दी गई थी, उसे भी बेच दिया गया है. सोफिया ने आरोप लगाया कि व्लाद ने उन्हें जान से मारने की कोशिश भी की थी. सोफिया कहती हैं कि वह कभी भी दोबारा उन्हें अपनी जिंदगी में वापस नही आने देंगी.
Sofia Hayat4
सोफिया ने बताया कि व्लाद ने उनकी प्रॉपर्टी पेपर के साथ भी छेड़खानी करके उन्हे मुर्ख बनाने की कोशिश की थी.व्लाद से शादी के बाद सोफिया ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसके बाद उन्हे ट्रोल भी किया गया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.