नई दिल्ली: बॉलीवुड की स्टार जोड़ी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू ( Kunal Kemmu) 10 साल बाद पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. ’99’ फिल्म के बाद यह जोड़ी एक बार फिर साथ में स्क्रीन पर अभिनय करते हुए दिखाई देंगी. सोहा ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पति कुणाल के साथ एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में ऐलान करते हुए लिखा, “99, फिल्म के 10 साल बाद फिर से इस आदमी के साथ काम करूंगी”.

बचपन में सिविल वॉर से हुई थी प्रभावित ये अफगान गायिका, अब दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला की लिस्ट में हैं शामिल

 

View this post on Instagram

 

Ten years after 99 the movie I get to work with this guy again 🥰 @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इस खबर से सोहा के फैन्स में खुशी की लहर दौड़ उठी. इस तस्वीर को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है. इसके जवाब में कुणाल ने भी अपनी इंस्टाग्राम हैंडल से इसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “हम तुम”.

 

View this post on Instagram

 

Hum Tum ❤️

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

टीवी की इस मशहूर अदाकारा का अब होगा डिजिटल डेब्यू, ग्लैमर और चार्म की हैं मालकिन

कुणाल और सोहा की जोड़ी बॉलीवुड की एक आइडल जोड़ी मानी जाती है. सोहा और कुणाल के आने वाले इस प्रोजेक्ट के बारे में हालांकि अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. सोहा फिलहाल अपनी डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. एक कॉमेडी सीरीज के साथ सोहा जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर नजर आ सकती हैं. वहीं कुणाल की बात करें तो उन्होंने हाल ही में ‘कलंक’ फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था. अब कुणाल ‘मलंग’ फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और अनिल अनिल कपूर के साथ जल्द ही पर्दे पर दिखेंगे.