बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया शुक्रवार(29 सितंबर) को एक साल की हो गईं. इस खास मौक पर पूरे परिवार में जश्न का माहौल था जिसके बाद सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की तैयारियों की तस्वीरें शेयर की हैं. इस अवसर पर करीना कपूर और तैमूर अली खान सबसे पहले गेस्ट के रूप में सोहा के घर पहुंचे. Also Read - प्रेग्नेंसी में करीना कपूर को चलने में हो रही है दिक्कत, शेयर कर रही हैं एक से एक फैशनेबल फोटोज़

सोहा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है वह बेहद खास है. इस तस्वीर में एक फन फैक्ट बोर्ड नजर आ रहा है जिसमें इनाया के बारे में कई बातें लिखी हुई हैं. तस्वीर को ध्यान से पढ़ने पर आपको नजर आएगा कि इनाया को खाने में क्या पसंद है, सबसे पहले उनके मुंह से क्या शब्द निकला और बाकी उन्हें क्या-क्या करना पसंद है. इस तस्वीर के नीचे आर्टीफिशियल घास नजर आ रही है जिसके आसपास इनाया के पसंदीदा टॉयज भी रखे हुए हैं.

साभार - योगेन शाह

साभार – योगेन शाह

साभार - योगेन शाह

साभार – योगेन शाह

साभार - योगेन शाह

साभार – योगेन शाह

इसके अलावा इनाया के एक साल की होने की खुशी में ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में नेहा बर्थडे गर्ल इनाया को किस करती नजर आ रही हैं. यह तस्वीर स्विमिंग पूल की है जहां नेहा धूपिया के साथ उनके पति अंगद बेदी और सोहा भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि इनाया का जन्म 29 सितंबर 2017 में हुआ था. करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की तरह इनाया भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. तैमूर और उनकी छोटी बहन इनाया की पॉप्युलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है.