अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उनकी दो वर्षीय बेटी इनाया नौमी खेमू बहुत शरारती और चंचल बच्ची है और उन्हें लगता है कि उनकी बेटी के गुण उनके अभिनेता पति कुणाल खेमू से बहुत मिलते हैं.सोहा ने मीडिया से यह बात सोमवार को ‘क्लासमेट स्पेल बी’ सीजन 11 के लांच पर कहीं.

सोहा और कुणाल खेमू की बेटी इनाया अपने ममेरे भाई तैमूर अली खान की तरह ही इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय है.

इनाया की परवरिश के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि सभी बच्चों को शरारती होना चाहिए. मुझे चंचल बच्चे पसंद हैं और इनाया बहुत शरारती और चंचल बच्ची है. हमें अभी भी उसके व्यक्तित्व के विभिन्न पहलू पता चल रहे हैं और मुझे लगता है कि उसके अंदर कुणाल के बहुत लक्षण दिखने वाले हैं.”

Happy holi!!! ❣

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर प्रयोग करने के सवाल पर उन्होंने कहा, “हां, मैं इसकी कोशिश कर रही हूं क्योंकि यह वास्तव में नया और अलग प्लेटफॉर्म है और यह आपको मनोरंजक कंटेंट भी देता है तो अब मैं सोच रही हूं कि अब काम पर वापस जाने का समय आ गया है इसलिए मैं सोच रही हूं कि मुझे किस शो का हिस्सा बनना चाहिए और मैं जल्द ही इसकी घोषणा करूंगी.”

‘क्लासमेट स्पेल बी’ के 11वें संस्करण से जुड़ने पर उन्होंने कहा, “मैं अंग्रेजी को भाषा के तौर पर पसंद करती हूं. मैं अंग्रेजी भाषा की संभावनाओं को प्रतिदिन बढ़ता महसूस कर रही हूं. हाल ही में, चूड़ियां, अइयो जैसे भारतीय शब्दों को ऑक्सफोर्ड अंग्रेजी डिक्शनरी में जगह मिली तो धीरे से यह हिंदी और अन्य सभी भारतीय भाषाएं भी बढ़ रही हैं, यह बहुत मजेदार है और यह लगातार विकसित हो रहा है.”

सोहा आखिरी बार तिग्मांशू धूलिया की फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में नजर आई थीं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ