बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने बताया कि उनकी बेटी इनाया करीना कपूर के बेटे और उनके भतीजे तैमूर अली खान को कॉपी करने की कोशिश करती हैं. यहीं नहीं वो तैमूर से जल्दी करने की कोशिश करती हैं. Also Read - करण जौहर की कथित ड्रग्स पार्टी पर है NCB की नज़र, अब धुएं में नहीं उड़ पाएंगे दीपिका.....रणबीर...मलाइका के नाम!

बता दें, इनाया…तैमूर से नौ महीने छोटी हैं. कुछ वक्त पहले दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें इनाया और तैमूर दोनों बैटमैन की ड्रेस पहने हुए बैठे हैं. ये दोनों बच्चे ही सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. Also Read - मोनालिसा का पवन सिंह के साथ चरम पर रोमांस, सुहागरात पर बोले- रात सुहानी है...दिया गुल करा रानी

 

View this post on Instagram

 

Fathers and daughters really do speak a language all of their own (this is just a snippet) @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


इससे पहले भी दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें इनाया के पापा की आरती उतारते हुए दिखाई दी थी. और साथ ही वे गायत्री मंत्र भी गा रही थी. इस वीडियो में सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया (Inaaya) ने बड़े ही प्यारे अंदाज में गायत्री मंत्र सुनाकर सबका दिल जीत लिया है.

 

View this post on Instagram

 

Here’s to spreading light this Bhai Dooj #happybhaidooj

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on


इनाया का यह क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सबसे खास बात यह है कि गायत्री मंत्र पढ़ते समय इनाया दोनों हाथों को जोड़कर खड़ी रहीं और बुआ की तरफ देखकर मुस्कुराती रहीं.